बहन की शादी में जमकर नाचे शोएब इब्राहिम, दीपिका के मूव्स ने जीता दिल

Saba Ibrahim Wedding: टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम (शोएब इब्राहिम) की बहन सबा इब्राहिम जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. उनकी प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं, जिनके वीडियोज और फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 4, 2022, 04:22 PM IST
  • शोएब इब्राहिम बहन की सबा की हो रही है शादी
  • प्री वेडिंग फंक्शन में जमकर लागाए दीपिका ने ठुमके
बहन की शादी में जमकर नाचे शोएब इब्राहिम, दीपिका के मूव्स ने जीता दिल

नई दिल्ली: टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) और उनकी एक्ट्रेस पत्नी दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइम साइट बटोरते हैं. दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी झलकियों को शेयर करते रहते हैं. वहीं आज कल दोनों शोएब की बहन सबा इब्राहिम (Saba Ibrahim) की शादी में हैं. ब्लॉग में एक्ट्रेस हर अपडेट फैंस के साथ लगाता शेयर कर रही हैं.

दीपिका ने शेयर किया वीडियो

हाल ही में दीपिका कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. दरअसल सबा इब्राहिम की संगीत सेरेमनी आयोजित की गई. सबा का संगीत फंक्शन ज्यादा ग्रैंड नहीं था. परिवार के साथ एक छोटी सी पार्टी रखी गई थी. जिसमें ढेर सारी मस्ती हुई. शोएब और दीपिका ने संगीत फंक्शन में जमकर डांस किया. वीडियो में शोएब और दीपिका को दिल खोलकर डांस करते हुए देखा जा सकता है.

बहन संग नाचे शोएब

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर इस सेरेमनी के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं. वीडियो में शोएब को अपनी लेडी लव दीपिका और प्यारी बहन सबा और मां के साथ ठुमके लगाते हुए देखा जा सकता है. वीडियोज देख आप कह सकते हैं कि शोएब और दीपिका सबा की शादी से कितना खुश हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

वहीं होने वाली दुल्हन के चेहरे पर भी खुशी साफ देखी जा सकती है.  दीपिका ने भी प्रिंटेड सूट में अपनी सादगी से सबका दिल जीत लिया.

4 नंबर को होगी शादी

दीपिका कक्कड़ की ननद आज यानी 4 नंबर 2022 को शादी के बंधन में बंधेंगी. सबा की शादी खालिद नियाज यानी सनी से हो रही है, जिनके साथ वह कुछ समय पहले ही इंगेज हुई थीं. सबा सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं. वह ट्रेवल, ब्यूटी और फैशन से जुड़े वीडियोज यूट्यूब चैनल पर शेयर करती रहती हैं. उनका ब्राइडल लुक का फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें- Video: अफ्रीका में छुट्टियां मना रहे हैं राम चरण, पत्नी उपासना संग जंगल में मंगल करते आए नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़