प्यार की कश्ती में डूबे रितेश देशमुख Pool में गिरे, वहां खड़े दोस्तों ने लगाए ठहाके

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ऐसे एक्टर हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. रितेश अपनी फोटोज व वीडियोज फैंस के साथ अकसर शेयर करते रहते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 2, 2021, 11:44 AM IST
  • रितेश देशमुख पूल में गिरे
  • सोशल मीडिया पर छाया वीडियो
प्यार की कश्ती में डूबे रितेश देशमुख Pool में गिरे, वहां खड़े दोस्तों ने लगाए ठहाके

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं. एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अकसर अपनी मस्तीभरी वीडियोज व फोटोज फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

रितेश जब भी कोई पोस्ट शेयर करते हैं वह तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. इतना ही नहीं रितेश की तरह उनकी पत्नी व एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) भी खूब मजे करती हैं. बॉलीवुड का यह क्यूट कपल असल जिंदगी में भी काफी क्यूट हरकतें करते दिखते हैं.

ये भी पढ़ें-कातिल अदाएं दिखा कर Nia Sharma ने कहा Do not Rush.

कुछ दिनों पहले रितेश ने अपनी एक वीडियो शेयर की जिसमें वह स्विमिंग पूल में आराम से लेटे नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के साथ ही उन्होंने बैकग्राउंड म्यूजिक डॉन फिल्म का दिया है. रितेश की एंट्री जरा देखो यह कौन आ गया है से होती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

इसके बाद एक्टर (Ritesh Deshmukh Instagram) ने एक और वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ पूल के किनारे डांस करते नजर आ रहे हैं. सभी एक जैसा डांस स्टेप करते हैं और इसी बीच रितेश का पांव फिसल जाता है और वह पूल में गिर जाते हैं. 

ये भी पढ़ें-Nora Fatehi ने दिया जबरदस्त एक्सप्रेशन, वीडियो देख दिल हार बैठेंगे आप.

रितेश को पूल में गिरता देख सभी हंसने लग जाते हैं. रितेश और उनके दोस्त की यह मस्ती भरा वीडियो खूब वायरल हुआ. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़