सलमान खान ने अनजाने में कर दी ये भूल, जेब में पानी का गिलास डाल लोगों को दे रहे फैशन गोल्स

Salman Khan in Party: पार्टी में पधारे भाईजान गाड़ी से उतरे हाथ में गिलास था. ऐसे में लोग सोशल मीडिया पर अंदाजा लगा रहे है कि गिलास में क्या-क्या हो सकता है. भाईजान का ये स्टाइल हर किसी की समझ से परे है पर क्या कर सकते हैं वो है तो भाईजान जो भी करे ठीक है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 5, 2022, 10:03 AM IST
  • पार्टी में पधारे सलमान खान गाड़ी से उतरे हाथ में गिलास था
  • ऐसे में लोग सोशल मीडिया पर अंदाजा लगा रहे हैं
सलमान खान ने अनजाने में कर दी ये भूल, जेब में पानी का गिलास डाल लोगों को दे रहे फैशन गोल्स

नई दिल्ली: हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) एक पार्टी में दिखाई दिए. पार्टी में सलमान खान ने ऐसी हरकत कर दी कि हर किसी की हंसी निकल पड़ी. बात ये है कि वो पार्टी में हाथ में गिलास थामे नजर आए और पार्टी से निकलते समय भी गिलास उनके हाथ में ही था. उस गिलास से उनको न जाने क्यों इतना प्यार हो गया कि वो उसे छोड़ ही नहीं पा रहे थे.

आधा गिलास और सलमान खान

पार्टी में पधारे भाईजान गाड़ी से उतरे हाथ में गिलास था. ऐसे में लोग सोशल मीडिया पर अंदाजा लगा रहे है कि गिलास में क्या-क्या हो सकता है. घटना तब की है जब सलमान खान एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में पहुंचे. फिर क्या वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी.

आधा गिलास जेब में

भाईजान का ये अंदाज देख आपकी हंसी नहीं रुकेगी. सलमान खान कार से उतरते हैं. इसके बाद वो गाड़ी का दरवाजा बंद करते दिखे. वापिस जाते समय उनके हाथ में गिलास होता है. वो एक हाथ से दूसरे हाथ में गिलास ट्रांसफर करते हैं और पॉकेट में रख लेते हैं. वैसे भाईजान के इस स्टाइल से इंस्पायर होकर उनके दीवाने न जेब में गिलास रखकर घूमने लगे.

भाईजान की हिट फिल्में

वैसे हाल ही में सलमान खान की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू नहीं बिखेर पाईं. 'अंतिम द फाइनल ट्रुथ' हो या 'राधे' भाईजान अपनी फिल्मों को सही ट्रैक पर लाने और अपने स्टारडम को बरकरार रखने के लिए 'टाइगर 3' और 'कभी ईद कभी दिवाली' लेकर आने वाले हैं. वैसे सोशल मीडिया यूजर्स उनके पैंट में गिलास को दारू का असर बता रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Teachers Day 2022: रियल लाइफ से इंस्पायर्ड हैं ये बॉलीवुड टीचर, कहीं आपके स्कूल में तो नहीं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़