खेतों में साड़ी लहराती नजर आईं सपना चौधरी, बोलीं 'जरूरत नहीं है आने की'

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह सनी देओल के मशूहर गाने 'घर आजा परदेसी'  पर डांस करती नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 18, 2021, 12:28 PM IST
  • सपना चौधरी ने सनी देओल के गाने पर किया डांस
  • फैंस के काफी पसंद आया उनका ये अंदाज
खेतों में साड़ी लहराती नजर आईं सपना चौधरी, बोलीं 'जरूरत नहीं है आने की'

नई दिल्ली: हरियाणा की फेमस सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को आज कौन नहीं जानता. क्वीन किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपने डांस और एक्सप्रेशंस के जरिए करोड़ों फैंस का दिल जीता है. 

सोशल मीडिया पर रहती हैं खूब एक्टिव

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के मनोरंजन के लिए वीडियो और फोटोज शेयर करने में कोई कमी नहीं छोड़ती. हाल ही में उनका एक फोटोशूट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह मॉडन लुक में नजर आ रही थीं. फैंस द्वारा तस्वीरों को काफी पसंद किया गाया था.

खेतों में साड़ी लहराती दिखीं सपना

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

अब सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह सनी देओल के मशूहर गाने 'घर आजा परदेसी' पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वह खेतों में साड़ी लहराती दिखाई दे रही हैं. वीडियो ने इंटरनेट पर धमाल मचाया हुआ है.

ये भी पढ़ें- जरीन खान पर छाई कंगाली, कहा काम के लिए लोग मांगते हैं बोल्ड फोटोज

मल्टी कलर की साड़ी पहन सपना ने ढाया कहर

वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने मल्टी कलर की साड़ी पहन रखी है और खेतो में साड़ी लहराती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही मल्टी इयरिंग, न्यूड मेकअप और ब्रेड बन हेयरस्टाइल उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं. इतना ही नहीं, सपना ने बैकलेस स्टालिश ब्लाउज पहना है. वीडियो में दिलकश अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी और दिव्यांका त्रिपाठी के बीच फैशन फेस ऑफ, हसीनाओं का जलवा बरकरार

वीडियो शेयर कर लिखा मजेदार कैप्शन 

वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'जहां हो वहीं रहो, कोई जरूरत नहीं है आने की'. इस वायरल वीडियो को फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी पसंद कर रहे हैं. वीडियो पर ताबड़तोड़ कमेंट आ रहे हैं. बता दें कि इससे पहले सपना का गाना  (Sapna Choudhary) 'घागरा' रिलीज हुआ था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़