श्वेता तिवारी और दिव्यांका त्रिपाठी के बीच फैशन फेस ऑफ, हसीनाओं का जलवा बरकरार

खतरों के खिलाड़ी सीजन 11  (khatron ke khiladi season 11)  की शूटिंग भले अभी शुरू नहीं हुई है लेकिन शो में शामिल हसीनाओं की फोटोशूट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 17, 2021, 07:23 PM IST
  • श्वेता तिवारी का ग्लैमरस लुक देख फैंस हुए घायल
  • दिव्यांका त्रिपाठी ने अपनी दिलकश अदाओं से किया मदहोश
श्वेता तिवारी और दिव्यांका त्रिपाठी के बीच फैशन फेस ऑफ, हसीनाओं का जलवा बरकरार

नई दिल्ली: स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी (khatron ke khiladi season 11) को लेकर सारे कंटेस्टेंट केपटाउन पहुंच चुके हैं. जुलाई से शो का टेलीकास्ट भी शुरू हो जाएगा लेकिन इस बीच शो में शामिल होने के लिए पहुंची हसीनाओं के बीच फैशन को लेकर फेस ऑफ देखने को मिल रहा है.

कुछ दिनों पहले ही शो की हसीनाएं निक्की तंबोली (Nikki Tamboli), सना मकबूल (Sana Makbool) और आस्था गिल (Astha Gill) ने बिकिनी शूट कर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थी तो वहीं छोटे पर्दे की मशहूर बहू दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने साड़ी पहन समुद्र किनारे शूट करवाया था.

ये भी पढ़ें-वर्कआउट करते हुए नोरा फतेही ने बहाए जमकर पसीने, वीडियो वायरल.

शो में कसौटी जिंदगी फेम श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) भी शामिल हुई हैं. हाल ही में अपने फिटनेस और ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर एक्ट्रेस ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. वहीं केपटाउन में श्वेता ने अपने एब्स भी फ्लॉन्ट किए.

सोशल मीडिया पर श्वेता और दिव्यांका (Shweta Tiwari and Divyanka Tripathi faceoff) की एक ही जगह की फोटोशूट की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. इसमें देखा जा रहा है कि कैसे हसीनाओं का फैनश गेम ऑन है और वह एक-दूसरे को टक्कर दे रही हैं.

ये भी पढ़ें-तौकते तूफान ने उड़ाया 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का सेट, वीडियो हुआ वायरल.

कुछ फैन श्वेता की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ दिव्यांका की. दोनों ही टीवी की पसंदीदा बहू हैं. वहीं इनके अलावा पुरुष प्रतिभागी में राहुल वैद्य, वरुण सूद, अभिनव शुक्ला, विशाल सिंह चर्चा में बने हुए हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़