कंजूस पतियों के लिए Sapna Choudhary ने बनाया वीडियो

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) किसी न किसी कारण अकसर चर्चा में रहती हैं. सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फैंस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 9, 2021, 05:14 PM IST
  • सपना चौधरी ने पति को ही बता डाला कंजूस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
कंजूस पतियों के लिए Sapna Choudhary ने बनाया वीडियो

नई दिल्ली: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) उन एक्ट्रेस में से एक है जिन्होंने स्क्रीन पर अपना जलवा बिखेरने के साथ ही सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज से फैंस को दीवाना बनाया हुआ है. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि सोशल मीडिया पर सपना चौधरी को लाखों लोग फॉलो करते हैं, इसी कारण सपना से जुड़ी किसी भी खबर को वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता. 

सपना ने बटेऊ कंजूस सॉन्ग पर बनाई वीडिया

अपने सिंगिंग और डांस के अलावा सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने बेबाक अंदाज के लिए भी मशहूर हैं. सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बटेऊ कंजूस गाने पर एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- Sunny Leone ने बताया अपना दर्द, करियर की शुरुआत में लोग करते थे भेदभाव

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

हाल ही में सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो "बटेऊ कंजूस" (Bateu Kanjoos) गाने पर अपनी दिलकश अदाएं दिखा रही हैं. गाने के बोल कुछ इस तरह है,"बटेऊ मिलिया मुझे कंजूस". इस वीडियो पर फैंस तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैंस सपना के इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- फैंस के गुस्से के बावजूद नहीं बाज आ रहीं निया शर्मा, फिर शेयर कर डालीं ऐसी तस्वीरें

सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

वीडियो शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा, batau kanjoos... फैंस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि इस वीडियो को अभी तक 74 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. फैंस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो इंटरनेशल वुमन डे (International Women's Day) के मौके पर ही सपना का "गुंडी" (Gundi) गाना रिलीज हुआ है. 

ये भी पढ़ें- फिर एक बार Sonu Sood ने दिखाई दरियादिली, बिहार की लड़की की मदद के लिए आए सामने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़