मेल्विन लुइस के साथ 'साड़ी के फॉल सा' सॉन्ग पर झूमी Sapna Choudhary, लगाए जोरदार ठुमके

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में वह मेल्विन लुइस के साथ जबरदस्त डांस कर रही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 2, 2021, 06:21 PM IST
  • सपना चौधरी ने 'साड़ी के फॉल सा' सॉन्ग पर किया डांस
  • वीडियो में जबरदस्त एक्सप्रेशंस देती नजर आईं सपना
मेल्विन लुइस के साथ 'साड़ी के फॉल सा' सॉन्ग पर झूमी Sapna Choudhary, लगाए जोरदार ठुमके

नई दिल्ली: हरियाणा में एक्सप्रेशंस क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वायरल वीडियो में वह मेल्विन लुइस के साथ 'साड़ी के फॉल सा' सॉन्ग पर डांस कर रही हैं.

सपना चौधरी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 

दरअसल, सपना चौधरी मशहूर कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस (Melvin Louis) के साथ 'साड़ी के फॉल सा' सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को खुद सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, "जब डांस की बात आती है तो कोई भी हम दोनों को हरा नहीं सकता है." 

फैंस बार-बार देख रहे हैं वीडियो 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

इस वीडियो को अबतक 45 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. सोशल मीडिया पर वीडियो को खूब पंसद किया जा रहा है. फैंस वीडियो पर दिल खोल कर कमेंट कर रहे है. वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में सपना चौधरी का गाना 'चटक मटक' रिलीज हुआ था. बता दें कि वह 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा बनी थीं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़