अनन्या और माधुरी के बाद अब सारा ने रणवीर संग किया डांस, लगाए 'चका चका' ठुमके

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ 'चका चक' सॉन्ग पर डांस करती दिख रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 5, 2021, 02:06 PM IST
  • सारा अली ने रणवीर संग किया डांस
  • 'चका चक' सॉन्ग पर दिखाईं अदाएं
अनन्या और माधुरी के बाद अब सारा ने रणवीर संग किया डांस, लगाए 'चका चका' ठुमके

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में फिल्म का नया गाना 'चका चका' रिलीज हुआ है. इसके बाद से ही सारा आए दिन किसी न किसी के साथ इस गाने पर इंस्टा रील्स बना रही हैं. 

सारा ने रणवीर संग किया डांस 

अनन्या पांडे और माधुरी दीक्षित के साथ 'चका चका' गाने पर डांस करने के बाद अब सारा ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) संग ठुमके लगाए हैं. सारा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह रणवीर के साथ 'चका चक' सॉन्ग पर डांस करती दिख रही हैं. वीडियो में उनके स्टेप्स और मूव्स कमाल के हैं. 

ये भी पढ़ें- Ankita-Vicky Wedding: रेड साड़ी में अंकिता लोखंडे ने दिए बोल्ड पोज, विक्की जैन संग हुईं रोमांटिक

इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो 

वीडियो शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, 'सुपर-सुपर काफी कूल रणवीर सिंह.. आपने फिर से साबित कर दिया कि आप क्यों किंग कहलाते हैं. धन्यवाद. आपके साथ डांस करना मिस कर रही हूं.' अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस के साथ-साथ तमाम यूयर्स वीडियो पर कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं. 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि सारा अली खान की फिल्म 'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष (Dhanush) को भी लीड रोल में देखा जा रहा है. कुछ वक्त पहले ही इसका मजेदार ट्रेलर भी रिलीज किया गया था. इसके बाद से ही फिल्म के लिए उत्सुकता और ज्यादा बढ़ गई है. ये फिल्म 24 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है.

ये भी पढे़ं- संजीदा शेख ने बैकलेस ड्रेस में उड़ाए होश, टोंड बॉडी पर टिकीं नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़