मीरा राजपूत ने शेयर किया फिटनेस वीडियो, आम के पेड़ से लटक कर की एक्सरसाइज

मीरा राजपूत (Mira Rajput) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह आम के पेड़ से लटक कर एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 22, 2021, 10:36 AM IST
  • शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने शेयर किया वीडियो
  • मीरा ने आम के पेड़ से लटक कर की एक्सरसाइज
मीरा राजपूत ने शेयर किया फिटनेस वीडियो, आम के पेड़ से लटक कर की एक्सरसाइज

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा कपूर (Mira Kapoor) भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह स्टाइल और ग्लैमर के मामले में किसी भी अभिनेत्री से कम नहीं है. मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है मीरा 

भले ही शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने किसी एक्ट्रेस से शादी नहीं की हो, लेकिन उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है. मीरा राजपूत आज के समय में एक बड़ी सेलिब्रिटी बन चुकी हैं. मीरा किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. 

ये भी पढ़ें- Throwback Video: इंस्टाग्राम पर लाइव थीं आलिया भट्ट, पीछे नजर आएं रणबीर कपूर

मीरा का एक्सरसाइज वीडियो हुआ वायरल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह आम के पेड़ से लटक कर एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. एक बार फिर मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने अपनी फिटनेस से फैंस को चौंका दिया है. फैंस को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. 

कुछ नया ट्राई किया है, नो एक्सक्यूज

हाल ही में मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फिटनेस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह आम के पेड़ से लटक कर एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा,  'कुछ नया ट्राई किया है. नो एक्सक्यूज.' 

ये भी पढ़ें- जानवरों से बेहद प्यार करती हैं उर्वशी रौतेला, व्हाइट टाइगर के साथ खेलती नजर आईं अभिनेत्री

सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं. अभी तक वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. फैंस के साथ सेलेब्स भी वीडियो की तारीफ कर रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़