सोनाक्षी का ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंके फैंस, दे रही हैं हर ग्लैमरस एक्ट्रेस को टक्कर

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सोनाक्षी ने अपनी एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वह काफी फिट नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 21, 2021, 04:34 PM IST
  • जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं सोनाक्षी
  • लॉकडाउन के बीच किया कई किलो वजन कम
सोनाक्षी का ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंके फैंस, दे रही हैं हर ग्लैमरस एक्ट्रेस को टक्कर

नई दिल्ली: बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

सोनाक्षी लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं लेकिन उनकी पॉपुलरिटी सोशल मीडिया पर देखी जा सकती है. वह अपने फैंस के साथ सोशल साइट पर जुड़ी रहती हैं. कभी पोस्ट तो कभी वीडियो के जरिए वह अपनी जिंदगी से जुड़ी चीजें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं.

एक्ट्रेस इन दिनों लगातार सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट साझा कर रही हैं. हाल ही में सोनाक्षी ने एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वह वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें-आखिर क्यों नाना पाटेकर के अफेयर के बारे में जानकर भी पत्नी नीलू ने नहीं दिया तलाक.

इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने अपना वजन काफी कम कर लिया है. पोस्ट के साथ सोनाक्षी ने लिखा है जब वर्क फॉर्म होम आपके लिए वर्कआउट फॉर्म होम हो. सोनाक्षी ने खुद को पहले से कहीं ज्यादा फिट कर लिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

जैसे ही एक्ट्रेस ने यह पोस्ट शेयर की हर कोई उनकी तारीफ करता नजर आ रहा है. इससे पहले भी सोनाक्षी ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.

वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अजय देवगन (Ajay Devgan), संजय दत्त (Sanjay Dutt), प्रणिता सुभाष और नोरा फतेही (Nora Fatehi) के साथ फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आने वाली है. इसके अलावा वह फिल्म 'बुलबुल तरंग' में नजर आएंगी. 

ये भी पढ़ें-सलमान ने नहीं किया फैंस को निराश, ईद पर होने जा रही है फिल्म राधे रिलीज.

सोनाक्षी जल्द ही सीरीज 'फॉलेन' से अपना OTT डेब्यू भी करने जा रही हैं. सीरीज में एक्टर विजय वर्मा और गुलशन देवैया उनके साथ लीड रोल में हैं. वे इस शो में एक कॉप का रोल निभा रही हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़