सनी लियोनी ने बताया कि कैसे वह अपने पसंदीदा गाने पर करती हैं डांस, वीडियो वायरल

बॉलीवुड की बोल्ड व ग्लैमरस डीवा सनी लियोनी (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरें व वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 22, 2021, 12:56 PM IST
  • सनी लियोनी का वीडियो वायरल
  • जमकर डांस वीडियो से मचाया हंगामा
सनी लियोनी ने बताया कि कैसे वह अपने पसंदीदा गाने पर करती हैं डांस, वीडियो वायरल

मुंबई: बॉलीवुड की बोल्ड व ग्लैमरस डीवा सनी लियोनी (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरें व वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी (Sunny Leone Video) की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग भी है. एक्ट्रेस अपने प्रोजेक्ट से लेकर पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजें भी शेयर करती हैं. सनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है.

ये भी पढ़ें-एक्ट्रेस मिनिषा लांबा ने बॉलीवुड में स्ट्रगल को लेकर कहीं बड़ी बात, आंखों से छलका दर्द.

वीडियो में एक्ट्रेस (Sunny Leone Post) दिखा रही हैं कि कैसे वह नॉर्मल गाने पर डांस करती हैं और कैसे वह अपने नाम के गाने पर डांस करती हैं. सनी का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. यूजर्स जमकर पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं.

सनी (Sunny Leone Details) इस वीडियो क्लिप में काफी क्यू़ट दिख रही हैं और उनके एक्सप्रेशन जबरदस्त है. इसके साथ ही कैप्शन में सनी ने लिखा है कि किस गाने पर आप पागलों की तरह डांस करते हो.

ये भी पढ़ें-17 साल में उर्वशी ढोलकिया बनी थीं मां, बेटे करवाना चाहते हैं दोबारा शादी.

सनी पहले एक इंग्लिश गाने पर डांस करती हैं लेकिन फिर वह आज ब्लू है पानी-पानी और दिन भी सनी-सनी पर झूमकर डांस करती हैं. कुछ ही समय में सनी के वीडियो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी इन दिनों MTV splitsvilla को होस्ट कर रही हैं. इसके अलावा वह फिल्म 'Shero' में नजर आने वाली हैं. फिल्म का टीजर 25 मार्च को रिलीज हुआ था. सनी की ये फिल्म 4 भाषाओं में रिलीज होगी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़