17 साल में उर्वशी ढोलकिया बनी थीं मां, बेटे करवाना चाहते हैं दोबारा शादी

एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया  (Urvashi Dholakia Love story) का करियर ग्राफ भले ही ऊपर रहा लेकिन पर्सनल लाइफ में उन्हें कभी ऐसा प्यार नहीं मिला जो उनका जीवनभर साथ दें. कम उम्र में ही उन्हें प्यार में धोखा मिला. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 22, 2021, 12:15 PM IST
  • 17 साल की उम्र में दिया था जुड़वा बच्चे को जन्म
  • कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका के नाम से मिली पहचान
17 साल में उर्वशी ढोलकिया बनी थीं मां, बेटे करवाना चाहते हैं दोबारा शादी

मुंबई: छोटे पर्दे पर कोमोलिका के नाम से चर्चित एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस ने काफी कम उम्र में अपने करियर की शुरुआत कर दी थी.

उर्वशी (Urvashi Dholakia Details) का जीवन काफी संघर्ष से भरा रहा. महज 17 साल की उम्र में वह मां बन गई थी जिसके बाद सिंगर पेरेंट के तौर पर उन्होंने अपने जुड़वा बेटे सागर और क्षितिज को बड़ा किया.

ये भी पढ़ें-एक्ट्रेस मिनिषा लांबा ने बॉलीवुड में स्ट्रगल को लेकर कहीं बड़ी बात, आंखों से छलका दर्द.

एक्ट्रेस  (Urvashi Dholakia Love story) का करियर ग्राफ भले ही ऊपर रहा लेकिन पर्सनल लाइफ में उन्हें कभी ऐसा प्यार नहीं मिला जो उनका जीवनभर साथ दें. कम उम्र में ही उन्हें प्यार में धोखा मिला. 

अब अपने एक इंटरव्यू में उर्वशी (Urvashi Dholakia Unknown Facts) ने खुलासा किया है कि उनके परिवार के लोग और जु़ड़वा बेटे उनकी दोबारा शादी करवाना चाहते हैं. उर्वशी ने एक बार नहीं बल्कि कई बार शेयर किया है कि उनके बेटे दोस्त की तरह हैं और वह अपने बेटों से हमेशा सबकुछ शेयर करती हैं.

ये भी पढ़ें-आखिर क्यों नाना पाटेकर के अफेयर के बारे में जानकर भी पत्नी नीलू ने नहीं दिया तलाक.

इस बीच उर्वशी का कुछ लोगों के साथ रिश्ता भी रहा लेकिन वह शादी तक नहीं पहुंच सका. एक्ट्रेस ने एक्टर अनुज सचदेवा को लंबे समय तक डेट किया, दोनों साथ में नच बलिए 9 में भी नजर आ चुके हैं. लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया.

उर्वशी 2012 में बिग बॉस सीजन 6 में नजर आई थीं और शो की विजेता बनीं.

एक्ट्रेस ने 1987 में टीवी शो 'श्रीकांत' से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था. जिसके बाद वह सीरियल 'देख भाई देख', 'शक्तिमान', 'मेहंदी तेरे नाम की' जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़