एक्ट्रेस मिनिषा लांबा ने बॉलीवुड में स्ट्रगल को लेकर कहीं बड़ी बात, आंखों से छलका दर्द

बॉलीवुड इंडस्ट्री दूर से जितना चमकता हुआ दिखता है, नजदीक से उतना ही डार्क है. यह पहली बार नहीं है जब किसी एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने संघर्ष को लेकर बात कही हो. हाल ही में एक्ट्रेस मिनिषा लांबा (Minissha Lamba) ने अपने संघर्ष की कहानी सुनाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 22, 2021, 11:10 AM IST
  • रणबीर कपूर की एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द
  • कोई नहीं लगाना चाहता था अपनी एनर्जी
एक्ट्रेस मिनिषा लांबा ने बॉलीवुड में स्ट्रगल को लेकर कहीं बड़ी बात, आंखों से छलका दर्द

नई दिल्ली: बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर हमेशा से सवाल उठता आया है क्योंकि स्टार किड्स के अलावा बाहर से आए लोगों को बॉलीवुड में काम मिल पाना और अपनी जगह बना पाने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है.

रणबीर कपूर के साथ फिल्म बचना ए हसीनो में काम कर चुकी एक्ट्रेस मिनिषा लांबा (Minissha Lamba) ने भी अपने इस दर्द को बयां किया. मिनिषा लंबे समय से फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं. भले ही उनका फिल्मी करियर छोटा रहा लेकिन उनका स्ट्रगल लंबा चला था.

ये भी पढ़ें-भारत के बाद पाकिस्तान में चला आलिया का जादू, रैपर ने गाया एक्ट्रेस के लिए गाना.

एक इंटरव्यू में मिनिषा (Minissha Lamba Details) ने बताया कि कैसे उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की और एक एक्ट्रेस बनीं. मिनिषा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल दिल्ली से की थी. उसी वक्त सुजित सरकार की नजर मिनिषा पर पड़ी और उन्होंने एक्ट्रेस को फिल्मों में ट्राई करने को कहा. मिनिषा ने कभी नहीं सोचा था कि वह एक्ट्रेस बनेंगी.

आंखों में सपने लिए वह मुंबई पहुंची. मुंबई आने के बाद वह कई निर्माता-निर्देशक के पास गईं लेकिन हर कोई उन्हें मना कर देता था. एक्ट्रेस (Minissha Lamba Films) ने आगे कहा कि उस वक्त उन्हें कोई मैनेज नहीं करना चाहता था. हर कोई उन्हें एक आर्ट हाउस की तरह देखता था.

मिनिषा (Minissha Lamba Unknown Facts) ने आगे कहा कि कोई मुझमें एनर्जी लगाना ही नहीं चाहता था. लेकिन मैंने अपने दम पर ही सब किया. मेरे लिए किसी ने किसी फिल्म मेकर को कॉल नहीं किया. मेरी किस्मत थी कि मुझे यशराज की फिल्म मिली.

ये भी पढ़ें-हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन ने की हदें पार, फोटोशूट देख बढ़ा पारा.

बाढ़ की वजह से डूबी फिल्म
मिनिषा ने अपनी एक फिल्म पर बात करते हुए कहा कि 26 जुलाई को मुंबई में बाढ़ आ गई. उसी समय उनकी फिल्म यहां रिलीज हुई थी. बाढ़ की वजह से फिल्म को अच्छा रिस्पांस नहीं मिल पाया.

एक्ट्रेस ने हनीमून ट्रैवेल्स प्राइवेट लिमिटेड, वेल डन अब्बा, भेजा फ्राई, किडनैप और जिला गाजियाबाद जैसी फिल्में कर चुकी हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़