पहली बार इतने बोल्ड लुक में दिखीं तारा सुतारिया, पार की सारी हदें

तारा सुतारिया ने अपनी अदाकारी से तो सभी को पहले ही दीवाने बना लिया है. वहीं, फैंस उनकी खूबसूरती को भी हमेशा देखते ही रह जाते हैं. अब तारा ने अपनी बोल्डनेस से लोगों का ध्यान खींचा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 25, 2021, 02:45 PM IST
  • तारा सुतारिया की बोल्डनेस ने लोगों का ध्यान खींचा है
  • तारा सोशल मीडिया पर हमेशा ही फैंस के जुड़ी रहती हैं
पहली बार इतने बोल्ड लुक में दिखीं तारा सुतारिया, पार की सारी हदें

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में अपने लिए एक खास जगह बना ली है. दर्शक आज न सिर्फ उनकी बेहतरीन अदाकारी के दीवाने हैं, बल्कि उनकी हर अदा पर भी दिल हार बैठते हैं. तारा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

बोल्ड अवतार में दिखीं तारा

वैसो तो तारा की हर पोस्ट फैंस के बीच खूब पसंद की जाती हैं, लेकिन इस बार उनके बोल्ड अवतार ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. तारा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर ब्लैक एंड व्हाइट बिकिनी में फोटो शेयर की है, जिसे अब काफी पसंद किया जा रहा है. तारा यहां अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं.

फिल्मी हस्तियों भी हुईं तारा के लुक की दीवानी

एक्ट्रेस की इस फोटो को सिर्फ फैंस ही नहीं, बल्कि मशहूर हस्तियां भी अब इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA (@tarasutaria)

तारा की इस फोटो पर बॉयफ्रेंड आदर जैन, कृष्णा श्रॉफ, सेलिब्रिटीज स्टाइलिस्ट तान्या घावरी और एक्ट्रेस बनिता संधू जैसे सितारों ने तारा की तारीफें करते हुए खूब कमेंट किए हैं.

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं तारा

तारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. जल्द ही वह मिलन लुथारिया की 'तड़प' में दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म से सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. इसके अलावा तारा को टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'हिरोपंति 2' में भी देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- सोनम कपूर के घर आया नन्हा मेहमान, ऐक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़