एक 'शब्द' की वजह से बबीता जी को करना पड़ा लोगों के आक्रोश का सामना, जानिए पूरा मामला

तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' ( Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में बबीता का किरदार निभा रही एक्‍ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 11, 2021, 09:45 AM IST
  • बबीता को महंगा पड़ा विशेष जाति के लिए अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल
  • सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लोगों से मांगी माफी, कहा सभी का करती हैं सम्मान
 एक 'शब्द' की वजह से बबीता जी को करना पड़ा लोगों के आक्रोश का सामना, जानिए पूरा मामला

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का पॉपुलर टीवी शो तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' ( Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में बबीता का किरदार निभा रही एक्‍ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@mmoonstar)

दरअसल अपने एक पोस्ट के बाद बबीता सुर्खियों में आ गई हैं और सोशल मीडिया पर लोग अदाकारा की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. इसके लिए हैशटैग  

#ArrestMunmunDutta का ट्रेंड भी चल रहा है.

क्या है पूरा मामला
ये पूरा विवाद मुनमुन दत्ता के एक वीडियो से शुरू हुआ है. वीडियो में एक्ट्रेस ने एक विशेष जाति के लोगों के लिए अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल किया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर वह वीडियो वायरल हो गया और लोगों ने एक्ट्रेस के खिलाफ गुस्सा जाहिर करते हुए गिरफ्तारी की मांग उठा दी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@mmoonstar)

मामला बढ़ते देख मुनमुन ने मांगी माफी
जब मुनमुन दत्ता को इसके बारे में पता चला तो पहले तो उन्होंने उस वीडियो से अपमानजक शब्द को हटाया और उसके बाद पोस्ट कर लोगों से माफी भी मांगी. 

ये भी पढ़ें-पहले से शादीशुदा राज कुंद्रा का दिल आ गया था शिल्पा शेट्टी पर.

जातिवाद होने के आरोप के बाद मुनमुन ने लिखा कि वह सभी धर्मों के लोगों का सम्मान करती हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा कि यह महज एक वीडियो के संदर्भ में था और मेरे द्वारा इस्तेमाल किए गए शब्द का गलत मतलब निकाला गया.

यह अपमान, धमकी, या किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के इरादे से कभी नहीं कहा गया. भाषा की सीमित जानकारी होने की वजह से मुझे उस शब्द के अर्थ के बारे में अब तक गलत जानकारी थी.

ये भी पढ़ें-एक्टर दीपक तिजोरी की बेटी करने जा रही हैं बॉलीवुड में एंंट्री, दिखती हैं बेहद ग्लैमरस.

जब मुझे उस शब्द के सही अर्थ को बताया गया तो मैंने तुरंत वीडियो से इस हिस्से को हटा दिया. मेरा हर जाति, समुदाय या जेंडर के लोगों के प्रति सम्मा है और राष्ट्र में उनके अपार योगदान को स्वीकार करती हूं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़