उर्फी जावेद ने समुद्र किनारे ये क्या पहना, लोग बोले- सूरज कहां से निकला है आज मैडम!

Urfi Javed new look: उर्फी जावेद ने इस बार अपने parallel universe में होने की कंफर्मेशन दी है. ऐसे में एक्ट्रेस का समुद्र किनारे का अवतार देख ट्रोलर्स को बहुत बड़ा झटका है. उनकी बोलती बंद हो गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 16, 2022, 01:55 PM IST
  • उर्फी जावेद पहली बार ढका बदन
  • हैरान है सारा सोशल मीडिया
उर्फी जावेद ने समुद्र किनारे ये क्या पहना, लोग बोले- सूरज कहां से निकला है आज मैडम!

नई दिल्ली: Urfi Javed सोशल मीडिया की वो तबाही फैशन इंफ्लुएंसर है जिनके कपड़े देख आपका भी दिमाग चकरा जाएगा. रात को छिप-छिपकर फैशन टीवी देखने वाले अब उर्फी जावेद का इंस्टा हैंडल खंगालते फिरते हैं. फिर भी एक्ट्रेस बिना किसी की परवाह किए बेधड़क वो पहनती हैं जो उनका मन करता है. हाल ही में एक ऐसी ही ड्रेस में उर्फी नजर आईं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कौन है ये लड़की

जहां पब्लिक प्लेस में उर्फी जावेद बेहद रीविलंग कपड़े पहनती हैं वहीं वो समुद्र किनारे जहां सभी महिलाएं बिकनी में है सूट पहनकर घूमती नजर आईं. खास बात ये थी कि फुल स्लीविस और दुपट्टा में वो बिलकुल देसी लग रही थीं. उन्हें देखकर तो ट्रोलर्स की बोलती तक बंद हो गई.

उर्फी जावेद की पोस्ट पर कमेंट

ऐसे में उर्फी जावेद की पोस्ट पर कई यूजर्स ने फइर खए बार भद्दे कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा कि जहां नंगा होना चाहिए वहां पूरे कपड़ों में और वैसे पूरा दिन सोशल मीडिया पर नंगी घूमती है. वहीं एक यूजर ने लिखा कि आज सूरज कहां से निकला है. आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा है.

उर्फी जावेद हैं बिजी

उर्फी जावेद की ड्रेसिंग सेंस की तो खुद सनी लियोन ने भई तारीफ की है. आजकल उर्फी जावेद अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में है. Splitsvilla X4 में उर्फी ने तबाही मचा रखी है. वो सरेआम लोगों को चैलेंज करती दिखाई देती हैं.

ये भी पढ़ें: VHP-RSS ने बताया 'बेशर्म रंग' को वाहियात, 'जल्द काटे जाएं दीपिका पादुकोण के सीन्स'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़