Video: ट्रेंडिंग सॉन्ग पर उर्वशी रौतेला ने हाथ में बंदूक लेकर किया जबरदस्त डांस

 एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इंस्टाग्राम ट्रेंडिंग सॉन्ग पर जबरदस्त डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 11, 2021, 07:18 PM IST
  • उर्वशी ने हाथ में बंदूक लेकर किया डांस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
Video: ट्रेंडिंग सॉन्ग पर उर्वशी रौतेला ने हाथ में बंदूक लेकर किया जबरदस्त डांस

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ नए-नए वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह इंस्टाग्राम रील्स के ट्रेंडिंग सॉन्ग पर शानदार डांस मूव्स करती दिख रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA (@urvashirautela)

वीडियो में उर्वशी का स्वैग देखने लायक है, ब्लैक कलर के आउटफिट में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं. वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि वह कैसे ब्लैक टॉप, ब्लैक पैंट और हाई ब्लैक बूट्स में डांस करते हुए एंज्वॉय कर रही हैं. वहीं उन्होंने अपने एक हाथ में बंदूक भी पकड़ रखी है और उसके साथ डांस कर रही हैं जो कि लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है.

ये भी पढ़ें-'गदर' फिल्म एक्ट्रेस ने 45 साल की उम्र में ढाया कहर, मोनोकनी में आईं नजर.

उर्वशी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा - 'लड़के ही सारी मस्ती क्यों करें, पहले इसे असली बंदूक से टच करें.' बता दें कि 'टच इट' सॉन्ग इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और कुछ ही समय में उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

उर्वशी अपनी फिल्मों से ज्यादा फोटोशूट और गानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं, हाल ही में एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन फॉलोअर्स हुए हैं जिसका जश्न एक्ट्रेस ने जिम में पसीना बहाकर मनाया था. उनका यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आया.

ये भी पढ़ें-सारा अली खान ने गणपति बप्पा का किया भव्य स्वागत, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें.

वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही साउथ फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं. उर्वशी रौतेला जल्द ही साउथ की बिग बजट फिल्म में एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म को कई भाषा में रिलीज करने की तैयारी की जा रही है. इसके अलावा वह तेलुगू फिल्म 'ब्लैक रोज' में भी नजर आएंगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़