सारा अली खान ने गणपति बप्पा का किया भव्य स्वागत, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की गणपति बप्पा संग तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 11, 2021, 07:27 PM IST
  • सारा अली खान ने किया गणपति बप्पा का स्वागत
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक्ट्रेस का पोस्ट
सारा अली खान ने गणपति बप्पा का किया भव्य स्वागत, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) हर त्यौहार को बड़े धूम-धाम से मनाती हैं. सारा उन सेलिब्रिटी की लिस्ट में शामिल हैं जो ईद हो या दीपावली हर त्यौहार को परिवार के साथ सेलिब्रेट करती दिख जाती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

10 सितंबर के दिन कई स्टार्स गणपति बप्पा को अपने घर में लाते हुए देखे गए, जिसमें एक्ट्रेस सारा अली खान का भी नाम शामिल है. खुद सारा अली खान ने गणपति जी के साथ कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वह मां अमृता सिंह के साथ नजर आ रही हैं.

पटौदी खानदान की लाडली बेटी सारा अली खान ने बप्पा का जोरदार स्वागत किया और अपने घर में भगवान श्री गणेश की स्थापना की है. सारा अली खान (Sara Ali Khan Instagram post) बहुत धार्मिक हैं और यह उनकी प्रोफाइल देखकर पता चल जाता है.

ये भी पढ़ें-Health Update: एक्टर साई धर्म तेज की हालत पहले से ठीक, फिलहाल ICU में भर्ती.

वह कभी किसी मंदिर में तो कभी दरगाह पर नजर आ जाती हैं. वाराणसी में शाम की आरती से लेकर, मां वैष्णो देवी के दर्शन और अजमेर शरीफ हजरत ख्वाजा गरीब नवाज के दरगाह में एक्ट्रेस माथा टेकते देखी जा चुकी हैं. 

बप्पा के साथ जो फोटो सारा अली खान ने शेयर की है, उसमें वह ट्रेड‍िशनल अवतार में नजर आईं. फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है ‘गणपति बप्पा मोरया’. लोगों को उनका का यह सिंपल लुक काफी पसंद आ रहा है और पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-Javed Akhtar: गीतकार ने तालिबान को लेकर कही बड़ी बात, पोस्ट हुआ वायरल.

बता दें कि जहां सारा ने मां अमृता के साथ गणपति की स्थापना की है तो वहीं पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी अपने घर में बप्पा को लेकर आए हैं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इन फोटोज में सैफ के साथ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) नजर आ रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़