अजीबोगरीब ड्रेस पहनने पर फिर ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला, फैंस का चकराया सिर

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अजीब से आउटफिट में फोटोशूट करवाते हुए नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 22, 2021, 01:23 PM IST
  • उर्वशी अजीबोगरीब ड्रेस पहनने पर हुईं ट्रोल
  • लोग बोले- 'पक्षीराज' और 'रावण का ड्रेस'
अजीबोगरीब ड्रेस पहनने पर फिर ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला, फैंस का चकराया सिर

नई दिल्ली: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में अपना नाम दर्ज करवा चुकी उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर सोशल मीडिया साइट्स पर छाई रहती हैं. उन्होंने अपने अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही फैंस उनके स्टाइलिश अंदाज के दीवाने रहते हैं. एक्ट्रेस आज किसी भी इंट्रोडक्शन की मोहताज नहीं हैं. 

फैंस से रूबरू होती रहती हैं उर्वशी

फिल्मों के साथ-साथ उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस को अपडेट करने का कोई मौका नहीं छोडतीं. उर्वशी आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कन तेज कर देती हैं. लोग एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. 

फिर सुर्खियों में आईं उर्वशी 

उर्वशी अब एक बार फिर से फैंस के चर्चा का विषय बन गई हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अजीब से आउटफिट में फोटोशूट करवाते हुए नजर आ रही हैं. अब इस वीडियो की वजह से वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. हालांकि कुछ लोग उनकी तारीफें भी कर रहे हैं.

सिल्वर कलर के शिमरी आउटफिट में दिखीं एक्ट्रेस 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक खास आउटफिट में फोटोशूट के लिए पोज दे रही हैं. इस वीडियो में उर्वशी सिल्वर कलर के शिमरी आउटफिट में नजर आ रही हैं. ड्रेस में स्लीव्स की जगह पंख लगे हुए हैं. उन्होंने रॉयल ज्वैलरीज भी पहनी हुई है और आंखों पर गहरा काजल लगाया हुआ है.

ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर ने पूल में दिखाया ग्लैमरस अवतार, बालों को यूं झटकती आईं नजर

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं उर्वशी 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अलग-अलग मोटिवेशनल कोट लिखे हैं. उन्होंने एक क्लोथिंग ब्रांड को भी टैग किया है, जो इस तरह के आउटफिट बनाता है. जहां एक ओर फैंस उनके इस अवतार की तारीफ कर रहे हैं, वहीं अब कुछ लोगों ने उर्वशी के इस अजीबोगरीब आउटफिट को देख उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

फैंस ने उड़ाया मजाक

एक यूजर ने उर्वशी की ड्रेस को फनी को बताया है. एक अन्य यूजर ने इसे,’रावण की ड्रेस’ कहा है. उर्वशी की इस ड्रेस में लगे स्लीव की जगह पंख को देखते हुए एक यूजर ने उन्हें ‘पक्षीराज’ कहा है. फैंस इसी तरह के कमेंट्स कर एक्ट्रेस की ड्रेस का मजाक उड़ा रहे हैं. वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 11: फिनाले से पहले ही लीक हुआ विनर का नाम, इनके सिर सजा जीत का ताज

इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं उर्वशी

उर्वशी रौतेला के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले काफी समय से वह अपनी तेलुगु फिल्म 'ब्लैक रोज' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म की कहानी जाने माने साहित्यकार शेक्सपियर के नाटक 'द मर्चेंट ऑफ वेनिस' पर आधारित है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़