Vaccine Movie Titles: लोगों ने क्यों किए Dose-Tana और Jab We Mate जैसे ट्वीट?

Vaccine Movie Titles: सोमवार को लोगों ने वैक्सीन को लेकर फनी ट्वीट किए. लोगों ने वैक्सीनेशन, उसके स्लॉट और वैक्सीन लगने में आ रही दिक्कतों को फिल्मों के नाम से जोड़ दिया और बहुत ही फनी नाम क्रिएट किए. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 21, 2021, 10:17 PM IST
  • यूजर्स ने जब एक बार थ्रेड शुरू किया तो एक के बाद एक यूजर इसमें जुड़ते चले गए
  • 'वैक्सीन के साइड इफेक्ट' से लेकर, 'कभी कोविशील्ड कभी कोवैक्सिन' जैसे नाम बनाए
Vaccine Movie Titles: लोगों ने क्यों किए Dose-Tana और Jab We Mate जैसे ट्वीट?

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर कभी भी, कुछ भी हो सकता है. पिछले दिनों बारिश हो रही थी तो लोग समोसे को याद कर रहे थे और ट्विटर टाइम लाइन समोसों से भर गई थी. सोमवार को भी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने कुछ ऐसा ही रंग दिखाया. यहां यूजर्स के निशाने पर थी वैक्सीन और कुछ फिल्में. 

सिलसिला शुरू हुआ तो चल निकला. लोगों ने वैक्सीनेशन, उसके स्लॉट और वैक्सीन लगने में आ रही दिक्कतों को फिल्मों के नाम से जोड़ दिया और बहुत ही फनी नाम क्रिएट किए. 

यहां 'वैक्सीन के साइड इफेक्ट' से लेकर, 'कभी कोविशील्ड कभी कोवैक्सिन' जैसे नाम बनाए गए. यूजर्स इसके लिए #VaccineMovieTitles यूज कर रहे थे. 

एक के बाद एक कई नाम से बनाए मीम

यूजर्स ने जब एक बार थ्रेड शुरू किया तो एक के बाद एक यूजर इसमें जुड़ते चले गए. किसी ने लिखा, 'Hum Vaccine Le Chuke Sanam' तो किसी ने Half vaccinated (half girlfriend) भी बनाया. 'Fifty side effects of vaccine' और 'Once upon a time in Vaccine centre' यानी 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे' और 'वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई' जैसी फिल्मों पर भी नाम रखे गए. 

कुल मिलाकर यूजर्स ने सोमवार को वैक्सीनेशन के हर पहलू को खूब इंजॉय किया. 

सबसे ज्यादा मजेदार रहे शाहिद कपूर की फिल्मों के नाम. आज उनकी हिट फिल्म 'कबीर सिंह' ने दो साल पूरे किए. शाहिद कपूर ने फैंस को इसके लिए शुक्रिया कहा. लेकिन वैक्सीन को लेकर फिल्मी नाम बनाने वालों ने इस फिल्म को भी नहीं छोड़ा.

एक यूजर मे 'Covi Singh' लिखा तो इसी तरह एक यूजर ने जब वी मेट की तरह JAB We Mate लिखा. लोगों ने इसे खूब पसंद किया और शेयर भी किया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़