बिग बॉस विनर रुबीना दिलैक को फेमस यूट्यूबर Carry Minati ने किया रोस्ट

भारत का फेमस यूट्यूबर, रैपर और गेमर कैरी मिनाटी (Carry Minati) हमेशा अपनी वीडियो की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. कैरी ने अपने नए वीडियो में रुबीना दिलैक, राहुल  वैद्य,  जैस्मिन भसीन सहित घर के कई सदस्यों को रोस्ट किया है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 24, 2021, 08:05 PM IST
  • कैरी मिनाटी ने लगा दी बिग बॉस कंटेस्टेंट की क्लास
  • रुबीना दिलैक को किया जमकर रोस्ट
बिग बॉस विनर रुबीना दिलैक को फेमस यूट्यूबर Carry Minati ने किया रोस्ट

नई दिल्ली: भारत का फेमस यूट्यूबर, रैपर और गेमर कैरी मिनाटी (Carry Minati ) हमेशा अपनी वीडियो की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. कैरी सबसे ज्यादा पॉपुलर यूट्यूबर में से एक है. हाल ही में कैरी ने अपना नया वीडियो रिलीज किया है जो चर्चा का विषय बना हुआ है.

दरअसल carry minati अपनी वीडियो में ज्यादातर लोगों को रोस्ट करने की वजह से छाए रहते हैं. इससे पहले टिकटॉकर की क्लास लगाकर कैरी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. वहीं इस बार कैरी ने अपने नई वीडियो में बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट और शो के कंटेट का मजाक बनाया.

ये भी पढ़ें-कुछ इस तरह से वरुण सूद के साथ बोल्ड अवतार में निक्की तंबोली ने किया वर्कआउट.

कैरी ने पहले एजाज खान, राहुल वैद्य, जान कुमार उसके बाद जैस्मिन भसीन की और आखिर में बिग बॉस विनर रुबीना दिलैक का मजाक बनाया. कैरी आज सुबह से ही ट्विटर पर छाए हुए हैं. ट्विटर पर भी #carryminati का ट्रेंड चलता रहा.

अपनी नई वीडियो 'द लैंड ऑफ बिग बॉस' 23 मिनट की है. कैरी की इस वीडियो में जो सबसे ज्यादा चर्चा में है वह है रुबीना. क्लिप में दिखाया गया कि कैसे जब एक टास्क के दौरान अभिनव की आंखों में डियो लग जाता है तो वह चिल्लाने लगती है.

जिस पर कमेंट करते हुए कैरी कहते हैं कि डॉक्टर गया सिलेंडर लेने, इसके लिए पुजारी बुलाना पड़ेगा. क्योंकि मेडिकल में इसका तो कोई इलाज नहीं है. इसे कोई राखी के साथ चिल करवाओ.

ये भी पढ़ें-'द फैमिली मैन 2' की रिलीज को बैन करने की मांग, ट्रेलर देख भड़के लोग.

इतना ही नहीं रुबीना के विनिंग मूमेंट का भी इस क्लिप में मजाक उड़ाया गया. साथ ही रुबीना के गाने 'मरजानिया' की एक तस्वीर दिखाते हुए कैरी ने कहा कि मुबारक हो अब आएगा कक्कड़ परिवार का कॉल.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़