वीरू की अपील 'सुधर' जाएं कार मालिक, नहीं तो होगी परेशानी!

एकबार फिर सहवाग ने कुछ ऐसा ट्वीट किया है जो चर्चा का विषय बना हुआ है. सहवाग ने अपने ट्विटर हैंडल से एक स्क्रीन शार्ट शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा खूब शेयर किया जा रहा है. 

Written by - RAJA BABU AGNIHOTRI | Edited by - RAJA BABU AGNIHOTRI | Last Updated : Jun 14, 2018, 10:53 PM IST
वीरू की अपील 'सुधर' जाएं कार मालिक, नहीं तो होगी परेशानी!

दिल्ली: भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अक्सर अपने ट्वीट से चर्चा में रहते हैं. लगभग हर तरह के मुद्दों पर सहवाग ट्वीट कर के अपना पक्ष या सुझाव देते रहते हैं. एकबार फिर सहवाग ने कुछ ऐसा ट्वीट किया है जो चर्चा का विषय बना हुआ है. सहवाग ने अपने ट्विटर हैंडल से एक स्क्रीन शार्ट शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा खूब शेयर किया जा रहा है. 

सहवाग के  इस स्क्रीन शार्ट में लिखा है कि हरियाणा, पंजाब, दिल्ली, उत्तर प्रदेश के कार मालिकों आपसे आग्रह है कि आप जब भी उत्तराखंड के सफर पर आएं तो किसी भी प्रकार का कूड़ा जैसे बीयर केन, शराब की बोतल, मूंगफली और चिप्स के पैकेट आदि अपने कार की खिड़की से बाहर ना फेंके. जैसा की आपलोग अक्सर करते हैं. यहां के सड़कों कर फेंके जाने वाले चीजों में यह सबसे आम है. हम अपने शहर और राज्य की सफाई के भरपूर प्रयास कर रहे हैं और आपलोगों से भी यही आशा करते हैं. पहले ही हम आपलोगों के बढ़ते दौरों के कारण ट्रैफिक की समस्या से जूझ रहे हैं. आप सभी का उत्तराखंड में हार्दिक स्वागत है लेकिन कृप्या कार के खिड़की से बाहर कूड़ा ना फेंके. 

सहवाग ने इस स्क्रीन शार्ट का समर्थन करते हुए लिखा कि इसकी बहुत ज्यादा जरुरत है. सुधर जाओ भाइयों! साफ रखें, हरा रखें. आपको बता दें कि हाल के सालों में हिल स्टेशनों पर प्लास्टिक से उत्पन्न होन वाले कूड़ा-कचरा में भारी वृद्धि हुई है. जिसके कारण कई तरह के पर्यावरण संबंधी समस्याएं उत्पन्न हो रही हैं. 2013 में केदारनाथ की आपदा हम देख ही चुके हैं. जिसमें लगभग 4500 से ज्यादा लोगों की मौत हुई थी. 

ट्रेंडिंग न्यूज़