पाकिस्तान की पूर्व पीएम बेनजीर भुट्टो की बेटी के साथ बड़ा हादसा, चेहरे से टकराया ड्रोन

प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ रैली को आसिफा के भाई पीपीपी चेयरमैन बिलावल भुट्टो संबोधित कर रहे थे. लाहौर से करीब 300 किलोमीटर दूर खानेवाल में यह रैली हो रही थी. उस वक्त आसिफा भीड़ के साथ खड़ी थीं. वह एक कंटेनर के ऊपर थीं. वह भाई के भाषण पर तालियां बजा रही थीं. उसी समय ड्रोन उनके चेहरे से आ टकराया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 5, 2022, 09:02 AM IST
  • उन्हें ड्रोन की वजह से आंख के ऊपर चोट लग गई है
  • अभी के लिए उनकी स्थिति ठीक बताई जा रही है
पाकिस्तान की पूर्व पीएम बेनजीर भुट्टो की बेटी के साथ बड़ा हादसा, चेहरे से टकराया ड्रोन

लाहौर: पाकिस्तान में पीपीपी नेता असीफा भुट्टो के साथ बड़ा हादसा हो गया है. उनकी आंखों से एक ड्रोन टकरा गया, जिससे वह घायल हो गई हैं. असीफा भुट्टो पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टी की बेटी हैं. हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

कितनी लगी चोट
डॉक्टरों को उनके माथे पर पांच टांके लगाने पड़े हैं. अभी के लिए उनकी स्थिति ठीक बताई जा रही है. सोशल मीडिया पर असीफा की बैंडेज वाली तस्वीर भी वायरल हो रही है. बताया जा रहा है कि उन्हें आराम करने को कहा गया लेकिन वह बैंडेज लगाकर ही बाहर आ गईं. 

यह भी पढ़िएः  यूक्रेन में जिहादियों की एंट्री, लड़ रहे युद्ध, रूसी राष्ट्रपति पुतिन का दावा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dawn Today (@dawn.today)

कैसे हुआ हादसा
प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ रैली को आसिफा के भाई पीपीपी चेयरमैन बिलावल भुट्टो संबोधित कर रहे थे. लाहौर से करीब 300 किलोमीटर दूर खानेवाल में यह रैली हो रही थी. उस वक्त आसिफा भीड़ के साथ खड़ी थीं. वह एक कंटेनर के ऊपर थीं. वह भाई के भाषण पर तालियां बजा रही थीं. उसी समय ड्रोन उनके चेहरे से आ टकराया है. बताया जा रहा है कि यह ड्रोन किसी मीडिया संस्थान का था. असीफा भुट्टो के भाई बिलावल भुट्टों ने हादसे के पीछे साजिश से इनकार नहीं किया है. वहीं पाकिस्तान सरकार का कहना है कि हादसे की जानकारी मिलते ही डॉक्टर को वहां भेज दिया गया था. 
 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dawn Today (@dawn.today)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़