आरोपी परिवार: सुशांत केस में ये हैं सीबीआई के छह आरोपी

 जैसा करम करोगे वैसा फल देगा भगवान. भागती फिर रही अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को आज ईडी के सामने तो पेश होना ही है और अब उसे सीबीआई ने भी सपरिवार नामजद आरोपी बना लिया है..  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 7, 2020, 07:43 AM IST
    • रिया का परिवार है सुशांत केस में सीबीआई का आरोपी
    • कई धाराएं हैं इस आरोपी परिवार पर
    • सैमुअल है हाउस मैनेजर
    • श्रुति है पूर्व बिजिनेस मैनेजर
आरोपी परिवार: सुशांत केस में ये हैं सीबीआई के छह आरोपी

नई दिल्ली.  बकरे की मां कब तक खैर मनाएगी ! कब तक रिया बच पाएगी और तो और रिया के साथ भागे हुए उसके परिवारजन भी आखिर कब तक ये लुका-छिपी का खेल खेल पाते. लेकिन एक और बड़ा सवाल है कि इस परिवार के पीछे कौन बड़ा शख्स है जो इनकी मदद भी कर रहा है और इनको रास्ता भी दिखा रहा है. 

 

 

ये हैं धाराएं इस आरोपी परिवार पर 

सुशांत हत्या मामले में सेंट्रल ब्यूरो ऑफ़ इन्वेस्टिगेशन द्वारा दिवंगत अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को सपरिवार आरोपी बनाया गया है. रिया के साथ उसके भाई शोविक चक्रवर्ती, पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, माता संध्या चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और श्रुति मोदी को भी आरोपी नामजद किया गया है. सीबीआई ने इस परिवार पर आईपीसी की धारा 306, 341, 342, 420, 406 और 506 के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज की है. 

कौन है सैमुअल एंड श्रुति 

सीबीआई के छह आरोपियों में दो ऐसे नाम भी हैं जिनसे लोग परिचित नहीं हैं. ये दोनो हैं सैमुएल मिरांडा और श्रुति मोदी. सैमुएल मिरांडा दरअसल  सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मेनेजर हैं और उनको जाहिरा तौर पर सुशांत से पहले सबसे करीबी मित्र कहा जा सकता है जो कि रिया के परिवार से भी जुड़े हुए हैं. श्रुति मोदी रिया और सुशांत की पूर्व बिजिनेस मैनेजर रही हैं और इस धोखाधड़ी के मामले में उनकी मिली-भगत की बात बताई जा रही है.

केके सिंह ने भी किया था नामजद

रिया फैमिली पर सुशांत के पिता ने भी आरोप लगाये थे. केके सिंह ने पटना में दर्ज कराई अपनी एफआईआर में रिया और उनके परिवारजनों के खिलाफ नामजद करके आरोपी बनाया था. जाहिर सी बात है कि सीबीआई की अब अगली जांच इन छह लोगों के आसपास ही घूमेगी.

ये भी पढ़ें. अब प्याज से फ़ैल रहा है एक नया संक्रमण

ट्रेंडिंग न्यूज़