गंदा काम करने पर ही मिलेगी सैलरी, कंपनी के ईमेल से गुस्से में कर्मचारी

कंपनी ने ईमेल में लिखा है कि उन्हें अपनी सैलरी चाहिए तो उन्हें अपनी टाइमशीट समय से पूरी करनी होगी. मैसेज के साथ एक पोर्न स्टार की तस्वीर अटैच थी. इस ऑल स्टाफ ईमेल से संदेश जा रहा था कि कर्मचारियों को अपना वेतन तभी मिलेगा जब वे ऐसे गंदे काम करेंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 19, 2022, 11:49 AM IST
  • चौंकाने वाला ईमेल इंटरनेट पर जंगल की आग की तरह फैल गया है
  • कई यूजर को यकीन नहीं है कि कोई कंपनी ऐसा मेल भी भेज सकता है
गंदा काम करने पर ही मिलेगी सैलरी, कंपनी के ईमेल से गुस्से में कर्मचारी

लंदन: एक कंपनी ने अपने सभी कर्मचारियों को ऐसा ईमेल भेजा की सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है. कंपनी ने ईमेल में लिखा है कि उन्हें अपनी सैलरी चाहिए तो उन्हें अपनी टाइमशीट समय से पूरी करनी होगी. मेल में यही लिखा होता तो हंगामा नहीं मचता लेकिन इस मैसेज के साथ एक पोर्न स्टार की तस्वीर अटैच थी. इससे यह संदेश जा रहा था कि कर्मचारियों को अपना वेतन तभी मिलेगा जब वे ऐसे गंदे काम करेंगे. चौंकाने वाला ईमेल इंटरनेट पर जंगल की आग की तरह फैल गया है.

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक कई रेडिट यूजर तो यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि कोई कंपनी ऐसा मेल भी भेज सकता है. वे इस ईमेल और तस्वीर को फेक मान रहे हैं लेकिन एक रेडिट यूजर ने कहा है कि यह मेल सही है. उन्हें ऐसे ही भेजा गया है. 

मेल में क्या है
कंपनी के पूरे स्टाफ को भेजे गए ईमेल में "यदि आप मुझे भुगतान करना चाहते हैं, तो आप जानते हैं कि आपको क्या करना है" का नारा दिया गया है. शब्दों के साथ ओहियो में जन्मी पोर्न स्टार एल्सा जीन की एक तस्वीर आई. जिसमें वह अश्लील हरकत करती नजर आ रही है. नाराज टिप्पणीकार मुश्किल से विश्वास कर सके कि किसी ने वास्तव में ईमेल भेजा था. वेतन के बदले एक्स-रेटेड एक्ट की मांग को लेकर आए ईमेल से कर्मचारी भी नाराज हैं.

Reddit उपयोगकर्ता नाइट्रो माइक, जिन्होंने छवि पोस्ट की थी, ने उन्हें यह कहते हुए आश्वस्त किया कि यह पूरी तरह से वास्तविक है, "काश मैं आपसे झूठ बोल रहा होता".

क्या बोले यूजर
अन्य रेडिट उपयोगकर्ताओं ने पूछा कि क्या मेल भेजने वाले व्यक्ति को परेशानी हुई है, अगर उन्हें सरसरी तौर पर बर्खास्त नहीं किया गया. "एक ऐसी छवि भेजना जो स्पष्ट रूप से पोर्नोग्राफ़ी से ली गई हो?" एक लिखो. "किसी भी कार्यस्थल के लिए बहुत अनुपयुक्त". लेकिन नाइट्रो माइक को उन्हें निराश करना पड़ा: "दुर्भाग्य से कुछ भी कार्रवाई नहीं हुई जो मुझे पता है. उस व्यक्ति ने एक माफी ईमेल भेजा बस इतना हुआ.  कुछ टिप्पणीकारों ने सुझाव दिया कि यह एक संभावित अदालती मामला था. "यौन उत्पीड़न, कंपनी पर मुकदमा करो," "कोई भी, विशेष रूप से एचआर या पेरोल, को कंपनी के ईमेल में यौन विचारोत्तेजक तस्वीरें नहीं डालनी चाहिए.

ये भी पढ़िए- मोहाली एमएमएस लीक, जानें कैसे आरोपी छात्रा पर हुआ लड़कियों को शक, कैसे पकड़ी गई बाथरूम में

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़