चाय की दुकान पर हुई पैगंबर मोहम्मद को लेकर बहस, भीड़ ने हिंदू परिवार के घर पर बोला हमला

मामला उस वक्त गरमा गया जब चाय दुकान पर पैगंबर मोहम्मद को लेकर बहस छिड़ गई. ये घटना बागेरबाट के चीतलमारी इलाके की बताई जा रही है. मौके पर स्थिति तनावपूर्ण लेकिन कंट्रोल में बनी हुई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 13, 2022, 05:38 PM IST
  • चाय दुकान पर हुई पैगंबर को लेकर बहस
  • भीड़ ने हिंदू परिवार के घर पर बोला हमला
चाय की दुकान पर हुई पैगंबर मोहम्मद को लेकर बहस, भीड़ ने हिंदू परिवार के घर पर बोला हमला

ढाकाः बांग्लादेश में पैंगबर मोहम्मद को लेकर छिड़ी एक बहस उग्र रूप में बदल गया. बहस के दौरान भीड़ ने वहां पास में मौजूद हिंदू परिवार के घर पर हमला बोल दिया. हालांकि इस हमले में किसी व्यक्ति के हताहत होने की खबर नहीं आई है. घटना के दौरान हिंदू परिवार के लोगों ने वहां से भागकर अपने पड़ोसी के घर में शरण ली. घटना को लेकर पुलिस की ओर से बताया गया है कि भीड़ को नियंत्रित करने के लिए इलाके में अतिरिक्त पुलिस बलों की तैनाती की गई.

दीपक सरकार के घर पर हमला

मामला उस वक्त गरमा गया जब चाय दुकान पर पैगंबर मोहम्मद को लेकर बहस छिड़ गई. ये हमला बागेरबाट के चीतलमारी इलाके में सामने आई है. मौके पर स्थिति तनावपूर्ण लेकिन कंट्रोल में बनी हुई है. वहां मौजूद हिंदू परिवारों के बीच डर का माहौल बना हुआ है.बांग्लादेशी अखबार ढाका ट्रिब्यून की रिपोर्ट की माने तो बागेरहाट के पुलिस अधीक्षक केएम अरिफुल हक ने इस घटना को लेकर जानकारी दी.

बांग्लादेशी अखबार से उन्होंने बताया कि चिंगारी गांव में 33 वर्षीय दीपक सरकार के घर पर दोपहर भीड़ ने करीब 2 बजे हमला कर दिया. पुलिस अधिक्षक के मुताबिक इस हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. उन्होने बताया कि हमले के दौरान परिवार घर छोड़ कर भाग गया.

उग्र भीड़ ने सड़क किया जाम

घर पर हमला करने के बाद उग्र भीड़ ने कुनिया इलाके में एक सड़क को जाम कर दिया. इस दौरान पुलिस ने दीपक सरकार को हिरासत में ले लिया. लेकिन स्थिति बिगड़ती देख अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती करनी पड़ी.

दीपक के पड़ोसी ने बताया, ''घर पर हमला करने के लिए सैंकड़ो लोग मौके पर मौजूद थे. भीड़ ने घर में तोड़फोड़ की. इस दौरान कुछ लोगों ने मिलकर घर में आग भी लगा दी.'' आस पास के लोग इस हमले के बाद काफी डरे हुए हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़