चमड़ी उतारी, मांस निकाला, शरीर के छोटे-छोटे टुकडे़ भी किए; कसाई ने बांग्लादेशी सांसद के शव के साथ किया जानवरों जैसा सुलूक

बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम अनार की संदिग्ध हालात में मौत में कथित रूप से संलिप्त एक आरोपी की गिरफ्तारी हुई है. उसने पुलिस पूछताछ मे हैरान करने वाले खुलासे किए हैं. इंडिया टुडे की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से दावा किया गया है कि शव के टुकड़े करने वाले आरोपी कसाई ने स्वीकार किया कि उसने चार लोगों के साथ हत्या की और फिर मृतक की खाल उतारी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 24, 2024, 12:37 PM IST
  • गला दबाकर हत्या की बात आ रही सामने
  • हनीट्रैप में फंसाकर फ्लैट में बुलाने का शक
चमड़ी उतारी, मांस निकाला, शरीर के छोटे-छोटे टुकडे़ भी किए; कसाई ने बांग्लादेशी सांसद के शव के साथ किया जानवरों जैसा सुलूक

नई दिल्लीः बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम अनार की संदिग्ध हालात में मौत में कथित रूप से संलिप्त एक आरोपी की गिरफ्तारी हुई है. उसने पुलिस पूछताछ मे हैरान करने वाले खुलासे किए हैं. इंडिया टुडे की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से दावा किया गया है कि शव के टुकड़े करने वाले आरोपी कसाई ने स्वीकार किया कि उसने चार लोगों के साथ हत्या की और फिर मृतक की खाल उतारी.

गला दबाकर हत्या की बात आ रही सामने

रिपोर्ट में बंगाल सीआईडी के टॉप सूत्रों ने बताया, पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया कि अख्तरुज्जमां के कहने पर उसने और चार बांग्लादेशी नागरिकों ने मिलकर कोलकाता के न्यूटाउन में एक फ्लैट में बांग्लादेशी सांसद की गला दबाकर हत्या की. उन्होंने फ्लैट में ही शरीर की सारी खाल उतारी. मांस निकाला. फिर शरीर की छोटे-छोटे टुकड़े किए. शरीर के साथ वीभत्सता इसलिए की ताकि उसे पहचाना न जा सके.

आरोपी ने अपने साथयों के साथ क्षत-विक्षत शव को पॉलीथिन में रखा. इसके बाद अलग-अलग पॉलीथिन में शव के टुकड़ों को लेकर कोलकाता के अलग-अलग इलाकों में फेंक दिया.

हनीट्रैप में फंसाकर फ्लैट में बुलाने का शक

अब पुलिस आरोपी को कोलकाता के बारासात कोर्ट ले जाएगी. उसके बयान को सत्यापित करने और मृतक के अंगों को बरामद करने के लिए कस्टडी की मांग करेगी. वहीं रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पुलिस को शक है कि सांसद को हनीट्रैप में फंसाकर कोलकाता स्थित फ्लैट में बुलाया गया था. 

मृतक सांसद के करीबी दोस्त की महिला मित्र ने उनको फ्लैट में बुलाया था जहां उनकी हत्या कर दी गई थी. बता दें कि पश्चिम बंगाल पुलिस ने बताया था कि यह सुनियोजित हत्या थी. इसमें सांसद के एक पुराने दोस्त ने उन्हें मारने के लिए करीब 5 करोड़ रुपये की सुपारी दी थी. 

बांग्लादेशी सांसद कथित रूप से इलाज के लिए 12 मई को कोलकाता आए थे. उनकी तलाश 6 दिन बाद शुरू हुई. जब उनके परिचित गोपाल विश्वास ने 18 मई को स्थानीय पुलिस में शिकायत दी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़