गुजरात के भारतीय-अमेरिकी व्यक्ति पर Oklahoma में हमला, मौत, संदिग्ध गिरफ्तार

Oklahoma: 59 वर्षीय भारतीय-अमेरिकी हेमंत मिस्त्री की 22 जून को ओक्लाहोमा सिटी में एक व्यक्ति द्वारा मुक्का मारे जाने से मृत्यु हो गई. बाद में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Jun 26, 2024, 09:34 AM IST
  • हेमंत मिस्त्री ने एक व्यक्ति से संपत्ति खाली करने को कहा था
  • उसने मिस्त्री के चेहरे पर मुक्का मार दिया
गुजरात के भारतीय-अमेरिकी व्यक्ति पर Oklahoma में हमला, मौत, संदिग्ध गिरफ्तार

Oklahoma: ओक्लाहोमा (US state) में एक 59 वर्षीय भारतीय-अमेरिकी व्यक्ति की तब मौत हो गई, जब किसी दूसरे व्यक्ति ने उनके चेहरे पर मुक्का मारा. घटना की सूचना 22 जून को रात करीब 10 बजे मिली, जब पुलिस को इंटरस्टेट 40 और मेरिडियन एवेन्यू के पास एक मोटल पार्किंग में बुलाया गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीड़ित की पहचान हेमंत मिस्त्री के रूप में हुई, जो मोटल मैनेजर था. गुजरात के रहने वाले मिस्त्री को आरोपी 41 वर्षीय रिचर्ड लुईस ने मुक्का मारा. ऐसा इसलिए हुआ, क्योंकि मिस्त्री ने उस शख्स से संपत्ति छोड़ने के लिए कहा.

पुलिस ने स्थानीय मीडिया को बताया कि मुक्का लगने के बाद मिस्त्री बेहोश हो गए. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां 23 जून की शाम करीब 7.40 बजे उनकी मौत हो गई.

लुईस को बाद में एस मेरिडियन एवेन्यू के 1900 ब्लॉक में एक होटल में पाया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया. 24 जून को, उसे ओक्लाहोमा काउंटी जेल में एक गंभीर हमले और मारपीट की शिकायत पर $100,000 के बॉन्ड पर रखा गया था.

ओक्लाहोमा सिटी पुलिस ने मीडिया को बताया कि यह स्पष्ट नहीं है कि संदिग्ध को संपत्ति छोड़ने के लिए क्यों कहा गया था, क्योंकि वह बाहर जाना नहीं चाहता था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़