इमरान खान को कौन कर रहा इतना कॉल? जो ब्लॉक करना पड़ गया नंबर

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने दावा करते हुए ये कहा है कि सत्ता प्रतिष्ठान के लोग मुझे कॉल कर रहे हैं, लेकिन मैंने उनके नंबर ब्लॉक कर दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 14, 2022, 03:08 PM IST
  • इमरान खान ने किसका नंबर ब्लॉक किया?
  • कहा- मैं तब तक किसी से बात नहीं करूंगा
इमरान खान को कौन कर रहा इतना कॉल? जो ब्लॉक करना पड़ गया नंबर

नई दिल्ली: पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Former PM Imran Khan) ने दावा किया कि सत्ता प्रतिष्ठान के लोग उन्हें कॉल कर रहे हैं, लेकिन वह उनसे बात करने के लिए तैयार नहीं हैं, उन्होंने कहा कि उन्होंने उनके नंबरों को ब्लॉक कर दिया है.

तारीख की घोषणा से पहले कुछ नहीं बोलेंगे इमरान

पाकिस्तान के स्थानीय निजी मीडिया चैनल जियो न्यूज ने दावा किया कि उनके पत्रकारों से बात करते हुए पूर्व नेता ने कहा, 'चुनाव की तारीख की घोषणा होने तक मैं किसी से बात नहीं करने जा रहा हूं.'

इमरान खान ने 'साजिश' का समर्थन करने वाले लोगों से पूछा कि क्या वे पाकिस्तान के भविष्य के बारे में चिंतित नहीं हैं. उन्होंने कहा, 'इन लोगों को सत्ता में रखने की तुलना में पाकिस्तान पर परमाणु बम गिराना बेहतर होता.'

'पिछले साल जून में 'साजिश' के बारे में पता चला था'

पीटीआई अध्यक्ष ने कहा कि उन्हें पिछले साल जून में 'साजिश' के बारे में पता चला था, लेकिन दुर्भाग्य से, 'सभी निर्णय' उनकी सरकार को कमजोर करने के लिए किए गए थे. इमरान खान ने कहा कि उनकी सरकार के अंतिम दिन तक सत्ता प्रतिष्ठान के साथ उनके संबंध अच्छे थे, लेकिन दो मुद्दे थे जिन पर उन्होंने एक-दूसरे से आंख मिलाकर नहीं देखा.

जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि 'शक्तिशाली तबके' चाहते थे कि उस्मान बुजदार को मुख्यमंत्री पद से हटाया जाए, लेकिन वह उन्हें बताएंगे कि 'सिंध में और अधिक भ्रष्टाचार और शासन के मुद्दे हैं'.

दूसरी असहमति लेफ्टिनेंट जनरल फैज हमीद के मुद्दे पर थी, क्योंकि वह चाहते थे कि अफगानिस्तान की स्थिति को देखते हुए सेना के अधिकारी 'सर्दियों' तक इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस प्रमुख के रूप में सेवा करें.

इसे भी पढ़ें- बाजवा के बाद कौन बनेगा पाकिस्तान का आर्मी चीफ? मरियम नवाज ने इस ओर किया इशारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़