VIDEO: शाहबाज शरीफ की खुशी नागवार! अरशद नदीम जीते गोल्ड तो लोगों ने पाक पीएम को सुनाई खरी खोटी

Paris olympics update: पाकिस्तान के अरशद नदीम ने गुरुवार को पेरिस में ओलंपिक पुरुष भाला फेंक स्पर्धा का खिताब जीता, जो समर ओलंपिक में उनके देश का पहला व्यक्तिगत स्वर्ण पदक है.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Aug 9, 2024, 06:25 PM IST
  • पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ का वीडियो वायरल
  • अरशद नदीम की जीत पाकिस्तान के लिए ऐतिहासिक पल रही
VIDEO: शाहबाज शरीफ की खुशी नागवार! अरशद नदीम जीते गोल्ड तो लोगों ने पाक पीएम को सुनाई खरी खोटी

Pak PM Shahbaz Sharif: पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ को सोशल मीडिया पर उस समय कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा जब उनका ओलंपिक में देश के पहले व्यक्तिगत स्वर्ण पदक जीतने पर जश्न मनाने का वीडियो वायरल हो गया.

सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित वीडियो में शरीफ को भाला फेंक स्पर्धा देखते हुए और खुशी में हाथ उठाते हुए देखा गया. ये वो मौका था जब अरशद नदीम ने रिकार्ड बनाते हुए स्वर्ण पदक जीता.

वीडियो में प्रधानमंत्री के बगल में बैठा एक व्यक्ति उन्हें बधाई देते हुए कहता हुआ सुनाई दे रहा है, 'बहुत मुबारक हो सर, पाकिस्तान जिंदाबाद. आपका विजन है सर, आपने इसे मौका दिया.'

हालांकि, इस टिप्पणी के बाद उन्हें तीखी प्रतिक्रिया झेलनी पड़ी, जिसमें कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने शरीफ पर तुच्छ कार्य और अवसरवादिता का आरोप लगाया. कुछ उपयोगकर्ताओं ने यह भी आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री केवल एक 'स्क्रिप्टेड' प्लान के तहत लोगों को दिखाने के लिए गेम के फाइनल दौर को देख रहे थे.

एक यूजर ने टिप्पणी की, 'शाहबाज शरीफ का इतिहास का सबसे घिनौना वीडियो. कितना तुच्छ दुरुपयोग. ये अवसरवाद है.'

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये बेशर्मी और घटिया अभिनय के लिए भी पदक के हकदार हैं.' एक अन्य शख्स ने कहा, 'मैं आपको गारंटी देता हूं कि उन्होंने इसे लाइव भी नहीं देखा.'

पेरिस ओलंपिक में गुरुवार को पुरुषों की भाला फेंक स्पर्धा में अरशद नदीम की जीत पाकिस्तान के लिए ऐतिहासिक पल रही. 27 वर्षीय इस एथलीट ने 92.97 मीटर की थ्रो के साथ ओलंपिक रिकॉर्ड बनाया और समर खेलों में व्यक्तिगत स्वर्ण पदक जीतने वाले पहले पाकिस्तानी बन गए. भारत के गत चैंपियन नीरज चोपड़ा ने 89.45 मीटर की थ्रो के साथ रजत पदक जीता, जबकि ग्रेनेडा के एंडरसन पीटर्स ने 88.54 मीटर के साथ कांस्य पदक जीता.

ये भी पढ़ें- ये हैं दुनिया के 6 खतरनाक पुल, भारत वाला तो है बेहद डरावना

ट्रेंडिंग न्यूज़