जाकिर के जहरीले बोल, पाकिस्तान में हिंदू मंदिर बनाने का प्रस्ताव हराम

नाइक ने कहा कि इस्लामाबाद में सरकार अपने पैसों से गैर इस्लामिक धार्मिक स्थल का निर्माण नहीं कर सकती है. नाइक ने अपना जहर उगलते हुए इस्लामी नियमों का हवाला दिया. दरअसल पाकिस्तान में इमरान सरकार ने हिंदू मंदिर बनाने का प्रस्ताव दिया था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 24, 2020, 11:31 PM IST
    • नाइक ने कहा कि पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में कृष्ण मंदिर बनाने का सरकारी प्रस्ताव हराम है
    • जाकिर नाइक ने एक ऑनलाइन कार्यक्रम में यह टिप्पणी की है
जाकिर के जहरीले बोल, पाकिस्तान में हिंदू मंदिर बनाने का प्रस्ताव हराम

नई दिल्लीः भागा हुआ इस्लामी धर्म गुरु जाकिर नाइक द्वेष फैलाने और जहर बोने से बाज नहीं आता है. जब तब जाकिर के जहरीले बोल फूट ही पड़ते हैं. एक बार फिर मलेशिया में बैठे जाकिर ने समाज को बांटने की कोशिश की है. नाइक इस बार उस कृष्ण मंदिर पर बोला है जो कि पाकिस्तान में बन रहा था. 

दूसरे मजहब के लिए नहीं दे सकते चंदा
जानकारी के मुताबिक, नाइक ने कहा कि पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में कृष्ण मंदिर बनाने का सरकारी प्रस्ताव हराम है. किसी भी इस्लामी देश में गैर मुस्लिमों के लिए धार्मिक स्थल बनाने में सरकारी दान नहीं दिया जा सकता.

उसने यह भी कहा कि इस्लाम को मानने वाला कोई भी मुस्लिम किसी दूसरे मजहब के धार्मिक स्थलों के निर्माण में चंदा नहीं दे सकता है. 

ऑनलाइन कार्यक्रम में की टिप्पणी
सामने आया है कि जाकिर नाइक ने एक ऑनलाइन कार्यक्रम में यह टिप्पणी की है. नाइक ने कहा कि इस्लामाबाद में सरकार अपने पैसों से गैर इस्लामिक धार्मिक स्थल का निर्माण नहीं कर सकती है. नाइक ने अपना जहर उगलते हुए इस्लामी नियमों का हवाला दिया. दरअसल पाकिस्तान में इमरान सरकार ने हिंदू मंदिर बनाने का प्रस्ताव दिया था. 

हाल ही में तोड़ी गई बौद्ध प्रतिमा
इसके पीछे की सोच इमरान अपने अल्पसंख्यक हितों का ध्यान रखने वाले दावे को मजबूत साबित करने की कोशिश में थे. मगर अफसोस कि पाक पीएम इमरान नियाजी की सोच मुकाम नहीं ले पाई.

अभी हाल ही में पाकिस्तान में एक बौद्ध प्रतिमा तोड़ी गई जो कि खुदाई में मिली थी. 

जिनपिंग का एक बड़ा दुश्मन चीन में ही है

चीन से जारी तनातनी के बीच इजराइली रक्षामंत्री से राजनाथ ने की बात

 

ट्रेंडिंग न्यूज़