सज्जाद की चुनौती - इमरान सरकार की हिम्मत नहीं कि पाकिस्तानी फौज को छू कर दिखा सकें

शहाब शरीफ की गिरफ्तारी से सज्जाद इतने भड़क गए कि उन्होंने सीधे ही इमरान सरकार को धमकी दे दी - ''इमरान सरकार की हिम्मत है तो सेना की और आंख भी उठा कर दिखाएं''

सज्जाद की चुनौती - इमरान सरकार की हिम्मत नहीं कि पाकिस्तानी फौज को छू कर दिखा सकें

नई दिल्ली.   इमरान सरकार को सीधी चुनौती देना पाकिस्तान में सबके बस की बात नहीं है. जिस सज्जाद राजा नामक व्यक्ति ने ये हिमाकत की है उनका परिचय बस इतना ही है कि वे गिलगित बाल्टिस्‍तान के नेता और सामाजिक कार्यकर्ता हैं. सज्‍जाद राजा को शहाब शरीफ की गिरफ्तारी पर इतना गुस्सा आया कि वे आपा खो बैठे. अब देखने वाली बात ये होगी कि उनको इस हिमाकत की सजा इमरानी राज में क्या होने वाली है.  

कौन है शहाब शरीफ?

शहाब शरीफ मूल रूप से नवाज़ शरीफ समर्थक धड़े के सबसे बड़े नेता हैं. राजनीतिक तौर पर वे पाकिस्‍तान मुस्लिम लीग नवाज (पीएमएल एन) के अध्‍यक्ष हैं जो कि मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार किए गए हैं. नेता प्रतिपक्ष शहबाज शरीफ पर सात अरब रुपये के घोटाले का आरोप है जिसके बिना पर लाहौर उच्च न्यायालय ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी है. 

सज्जाद राजा ने दी चुनौती 

नेता प्रतिपक्ष शहाब शरीफ की गिरफ्तारी पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए गिलगित बाल्टिस्‍तान के नेता और कार्यकर्ता सज्‍जाद राजा ने पाकिस्‍तान सरकार को जम कर आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि -''इमरान सरकार के पास कोई दूसरा विकास का एजेंडा नहीं है इसलिए देश की जनता का ध्यान बंटाने में लगे हैं. वे बदले की राजनीति करते हुए विपक्षी नेताओं को परेशान करने में लगे हुए हैं. अगर सरकार की हिम्मत है तो पाकिस्तानी सेना के सेनापतियों को हाथ लगा कर दिखाएं.''  

गिरफ्तारी का संसद में हुआ विरोध 

नेशनल असेंबली में विपक्ष के नेता शहबाज शरीफ की गिरफ्तारी की निंदा की गई है. खुले तौर पर विपक्ष द्वारा इमरानी सरकार पर आरोप लगाया जा रहा है कि शाहबाज शरीफ की गिरफ्तारी बदले की कार्रवाई है क्योंकि वे पूर्व प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ का साथ दे रहे हैं. कहा तो ये भी जा रहा है कि शाहबाज़ शरीफ ने जोश में आ कर सेना और इमरान खान के खिलाफ सीधा मोर्चा खोल दिया था जिसकी उनको माकूल सजा दी गई है.

ये भी पढ़ें:  KBC:  क्यों रहने वाला है नुकसान में इस बार केबीसी कार्यक्रम 

 

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में.

 

डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा...नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

 

Android Link -

 

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

 

iOS (Apple) Link -

 

https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234