Tarek Fateh का खुलासा - ''चल रही है मेरे खिलाफ कातिलाना पाकिस्तानी साजिश''

जुबां को कता करो या मुझे असीर करो, मेरे ख्यालों को बेड़ियाँ पिन्हा नहीं सकते!  तारेक फ़तेह इस्लाम की धरातल के सुब्रममण्यम स्वामी हैं, खरी-खरी कहने में कभी नहीं चूकते फिर भले ही उन्हें कितना भी नुकसान क्यों न उठाना पड़े..  

Written by - Parijat Tripathi | Last Updated : Nov 24, 2020, 06:34 PM IST
  • किया पाकिस्तानी साजिश का पर्दाफ़ाश
  • हुई है एक टारगेट लिस्ट जारी
  • फिर मिली है मौत की धमकी
Tarek Fateh का खुलासा - ''चल रही है मेरे खिलाफ कातिलाना पाकिस्तानी साजिश''

नई दिल्ली.  इसमें तो कोई संदेह नहीं है कि तारेक फ़तेह की ज़ुबान किसी की गुलाम नहीं है - न संकीर्ण कट्टरपंथ की न ही दकियानूसी मजहबीपन की. खुली सोच वाले खरी खरी कहने वाले तारेक फ़तेह को इस दुनिया में जितना सराहा जाता है, उससे अधिक उनसे नफरत की जाती है और अगर जिहादियों का बस चले तो किसी भी दिन तारेक फ़तेह की ज़िन्दगी की आखिरी शाम ढल जाए!

किया पाकिस्तानी साजिश का पर्दाफ़ाश

हाल ही में पाकिस्तानी मूल के लेखक तारेक फतेह ने खुलासा किया है कि उनके विरुद्ध चल रही है पाकिस्‍तानी साजिश जिसका उनको  पहले से ही पूरा इल्म था किन्तु उन्हें किसी का भय नहीं है. अपने खिलाफ इस साजिश का पर्दाफाश करते हुए तारेक फ़तेह ने बताया कि पाकिस्तान उन्हों राजद्रोह के माध्यम से फांसी देना चाहता है. उन्होंने मंगलवार 24 नवंबर की सुबह अमेरिका में रहने वाले पाकिस्‍तानी सैन्‍य अधिकारियों की ओर से मौत की धमकी मिलने की जानकारी दी.

हुई है टारगेट लिस्ट जारी

तारेक फ़तेह पर दुनिया भर के फतवे जारी कर दिए गए हैं जो आज भी उनके सर पर तारी हैं लेकिन कुछ उनकी किस्मत है और कुछ हिन्दुस्तानी सरकार का सक्षम पुलिस प्रशासन तारेक ने अपने दुश्मनों की साजिशों पर अभी तक फ़तेह हासिल करने में कामयाबी पाई है. अपने खिलाफ पाकिस्‍तानी साजिश का खुलासा करते हुए तारेक ने बताया है कि जिन लोगों पर कार्रवाई होनी है, उनकी एक पूरी लिस्ट जारी की गई है जिसमे शामिल 14 लोगों में उनका नाम शीर्ष पर है.

ये भी पढ़ें. हाफिज सईद तुम्हारा!: गिरफ्तारी का ड्रामा नया इमरानी कारनामा

फिर मिली है मौत की धमकी

दुनिया में सबसे ज्यादा मौत की धमकियां पाने वाले लोगों में एक तारेक फ़तेह को फिर मिली है मौत की धमकी. तारेक सामाजिक तौर पर सामने नहीं आते लेकिन अपने विचारों और वक्तव्यों को सामने लाने से पीछे भी कभी नहीं रहते. उन्होंने इस सनसनीखेज जानकारी को अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्‍ट करके बताया कि - 'अमेरिका में रहने वाले कुछ रिटायर्ड पाकिस्‍तानी सैन्‍य अधिकारी मुझपर राजद्रोह का आरोप लगा कर मुझे शिकंजे में फंसाना चाहते हैं ताकि मुझे फांसी दी जा सके.' 

ये भी पढ़ें. अब चीन ने भी कहा - बाइडेन हैं कमजोर राष्ट्रपति, जंग छेड़ सकते हैं !

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐपजो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़