• ଏପ୍ରିଲ ଶେଷ କିମ୍ବା ମେ ପ୍ରଥମ ସପ୍ତାହରେ ଓଡ଼ିଶାରେ କୋରୋନା ପିକ୍‌ରେ ରହିପାରେ
  • ଅକ୍ସିଜେନ୍, ବେଡ, ICU ଯଥେଷ୍ଟ ପରିମାଣର ରହିଛି
  • ରାଜ୍ୟରେ କୋଭିଡ ସ୍ଥିତି ନେଇ DMET ସି.ବି.କେ. ମହାନ୍ତିଙ୍କ ସୂଚନା
  • ଓଡ଼ିଶାରେ ମାଟ୍ରିକ ପରୀକ୍ଷା ବାତିଲ
  • ମହାମାରୀ ଭିତରେ ମାଟ୍ରିକ ପରୀକ୍ଷା ବାତିଲ କଲେ ମନ୍ତ୍ରୀ ସମୀର ଦାସ।
  • ମୂଲ୍ୟାଙ୍କନ ନେଇ ଖୁବ୍‌ଶୀଘ୍ର ନିଷ୍ପତ୍ତି ନେବ ବୋର୍ଡ: ରାମାଶିଷ ହାଜରା
  • କଟକରେ କୁମ୍ଭମେଳା ଫେରନ୍ତା ଆଉ ୧୩ ପଜିଟିଭ ଚିହ୍ନଟ
  • ଆଜିଠୁ ବ୍ରହ୍ମପୁରରେ ଘରକୁ ଘର ବୁଲି ଲୋକଙ୍କ ସ୍ବାସ୍ଥ୍ୟ ଯାଞ୍ଚ
  • ସମ୍ବଲପୁର ବିଶ୍ଵ ବିଦ୍ୟାଳୟ ୫ ଦିନ ପାଇଁ ବନ୍ଦ
  • ବିଶ୍ବବିଦ୍ୟାଳୟର ବିଭିନ୍ନ ବିଭାଗରେ କରୋନା ଚିହ୍ନଟ ହେବା ପରେ ନିଷ୍ପତ୍ତି

बांका: 4500 रुपए के लिए दुकानदार की हत्या, आक्रोशित लोगों ने सड़क किया जाम

मृतक के बड़े भाई रौशन कुमार ने कहा कि रवि कुमार हमारी चाय की दुकान पर हमेशा आते थे. उनके पास हमारे दुकान से लिए गए समानों का 4500 रुपए बकाया था. 

बांका: 4500 रुपए के लिए दुकानदार की हत्या, आक्रोशित लोगों ने सड़क किया जाम
चाय दुकानदार की अपहरण करके हत्या कर दी गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बांका: बिहार के बांका जिले में एक चाय दुकानदार का अपहरण कर गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद अमरपुर के दुकानदारों में काफी आक्रोश है. आक्रोशित दुकानदारों ने अमरपुर बस स्टैंड के पास टायर जलाकर मुख्य मार्ग को घंटों जाम कर विरोध प्रदर्शन किया.

दुकानदारों का कहना है कि हम लोग होटल चलाकर अपने परिवार का भरण-पोषण करते आ रहे हैं. बस स्टैंड पर दुकान रहने की वजह से देर रात तक दुकाने खुली रहती हैं. उन लोगों ने कहा कि जिस तरह चाय दुकानदार रितेश का अपराधियों ने अपहरण करके हत्या कर दी. इससे सारे दुकानदार भयभीत हो गए हैं.

उनका कहना है कि आखिर हम दुकानदारों की सुरक्षा कौन करेगा. वहीं, मृतक के बड़े भाई रौशन कुमार ने कहा कि रवि कुमार हमारी चाय की दुकान पर हमेशा आते थे. उनके पास हमारे दुकान से लिए गए समानों का 4500 रुपए बकाया था. 

रौशन ने कहा कि दो दिन पहले जब मैंने पैसे का तकादा किया तो रवि ने गाली- गलौज करते हुए अंजाम भुगतने का धमकी दे दिया. मृतक के भाई ने कहा कि रविवार को रात करीब साढ़े आठ बजे दुकान पर रितेश को बैठाकर घर आ गया.

इसी बीच रवि फिर से दुकान पर आ गया. इसके बाद मेरे भाई ने पैसे की तकादा किया तो, रवि अपने अपराधी दोस्तों के सहयोग से उसका अपहरण कर लिया. इसकी सूचना दुकान पर बैठे अज्ञात ग्राहक ने मुझे दिया.

जानकारी मिलते ही वरिय पदाधिकारी को घटना की सूचना देते हुए रविवार रात भर हमने अपने भाई की खोजबीन किया. लेकिन भाई का कहीं पता नहीं चला. रौशन ने कहा कि सोमवार के दिन करीब नौ बजे सूचना मिली कि अमरपुर शंभुगंज बॉर्डर के पास अज्ञात युवक का शव मिला.

घटनास्थल पर पहुंचने पर देखा कि शव मेरे भाई का ही है. उसे अपराधियों ने बुरी तरह से पीटकर एवं गोली मारकर हत्या कर दिया. घटना के बाद मृतक के भाई ने प्रशासन से अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है.

वहीं, काफी समझाने के बाद जाम हटाया गया. इस मामले में बांका एसपी ने कहा कि घटना में सात लोग शमिल हैं. इसमें से तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि बाकी को भी बहुंत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.