अनिल विज ने किसानों को दिखाया आईना, बोले-देश का कानून सर्वोपरि, धरने-धमकियों से नहीं चलता
Advertisement

अनिल विज ने किसानों को दिखाया आईना, बोले-देश का कानून सर्वोपरि, धरने-धमकियों से नहीं चलता

सिरसा में डिप्टी स्पीकर रणबीर सिंह गंगवा की कार पर हमले में किसानों पर दर्ज एफआइआर पर आज हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि हमारे देश का कानून सर्वोपरि है.

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज

साक्षी शर्मा/ चंडीगढ़ : सिरसा में डिप्टी स्पीकर रणबीर सिंह गंगवा की कार पर हमले में किसानों पर दर्ज एफआइआर पर आज हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि हमारे देश का कानून सर्वोपरि है. कानून मेरे या फिर किसी और के कहने से नहीं चलता. 

दरअसल किसान कार पर हमले के मामले में गिरफ्तार पांच साथियों की रिहाई की मांग कर रहे हैं. इसके लिए किसान धरने प्रदर्शन पर उतर आए हैं. इस पर विज ने कहा कि कानून किसी के कहने से, धरने से और किसी की धमकियों से नहीं चलता. उन्होंने कहा कि कानून तो अपने ढंग से ही चलता है, उस पर इन बातों का कोई असर नहीं पड़ता. 

कोरोना पर दिए ये आदेश 

कोरोना की संभावित तीसरी लहर को लेकर विश्व स्वास्थ्य संगठन ने चेतावनी जारी की है कि आने वाले 100 दिन खतरनाक हैं. ऐसे में सरकार ने जो अनलॉक का फैसला किया गया है, क्या उसमें बदलाव किए जाएंगे. इस पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि हमने सभी जिलाधिकारियों को आदेश दे रखे हैं कि वे सिविल और पुलिस अधिकारियों की कमेटी बनाकर भीड़ पर नजर रखें और जारी की गई एसओपी का सख्ती से पालना कराई जाए. 

WATCH LIVE TV

कांग्रेस के अंदरूनी कलह ली चुटकी

गृह मंत्री अनिल विज ने आज फिर कांग्रेस के अंदरूनी कलह व फूट पर चुटकी ली. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की अंदरूनी लड़ाई लोगों के लिए अब एंटरटेनमेंट का साधन बन गई है.

लोगों के सामने रोज कांग्रेस का कोई न कोई एपिसोड सामने आता रहता है. अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस के इस तरह के कलह किसी ना किसी राज्य से सामने आते रहते हैं और इस पर बहुत ज्यादा कमेंट करना ठीक नहीं होगा. 

Trending news