अन्नपूर्णा उत्सव : करनाल में किसानों ने किया भाजपा नेताओं का विरोध, इस बात पर थे नाराज
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh968562

अन्नपूर्णा उत्सव : करनाल में किसानों ने किया भाजपा नेताओं का विरोध, इस बात पर थे नाराज

प्रदेश में जगह-जगह भाजपा नेताओं का विरोध हो रहा है. करनाल में कल से शुरू हुआ अन्नपूर्णा उत्सव भी किसानों के गुस्से से अछूता नहीं रहा. आज पुलिस ने किसानों को कार्यक्रम स्थल से पीछे ही रोक लिया.इस दौरान उनकी पुलिस से धक्का-मुक्की हुई.इसके बाद पुलिस ने किसानों को हिरासत में ले लिया. 

करनाल में किसानों ने सीएम के खिलाफ जमकर नारे लगाए. बाद में पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया.

कमरजीत सिंह/करनाल : तीन कृषि कानूनों को लेकर चला आ रहा किसानों का गुस्सा थमता नहीं दिख रहा है. प्रदेश में जगह-जगह भाजपा नेताओं का विरोध हो रहा है. करनाल में कल से शुरू हुआ अन्नपूर्णा उत्सव भी किसानों के गुस्से से अछूता नहीं रहा. कल इंद्री में किसानों ने कार्यक्रम में पहुंचे विधायक राम कुमार कश्यप का भी विरोध किया था, लेकिन पुलिस ने स्थिति संभाली.

इस दौरान विरोध कर रहे किसानों को हिरासत में ले लिया गया.गया था. बाद में विधायक ने अन्नपूर्णा उत्सव पर जरूरतमंद लोगों को राशन बांटा. 

गेहूं के बैग पर सीएम-पीएम की फोटो 

आज एक बार फिर घरौंडा में किसान एकत्र हो गए. वे कार्यक्रम स्थल के नजदीक पहुंच गए. इस दौरान घरौंडा से विधायक हरविंदर कल्याण कार्यक्रम में पहुंचे थे. भाजपा नेता जरूरतमंद लोगों में राशन बांट रहे थे. नाराज किसानों ने बांटे जा रहे गेहूं के बैग पर मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री की फोटो पर ऐतराज जताया.

WATCH LIVE TV

किसान नेता जगदीप औलख और जे पी शेखपुरा का कहना है कि नेता अपनी फोटो चिपकाकर क्यों राशन बांट रहे हैं. अनाज से ज्यादा तो सरकार विज्ञापन पर खर्च कर रही है. 

हिरासत में लिए गए किसान 

किसान कार्यक्रम स्थल की ओर बढ़ने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने किसानों को कार्यक्रम स्थल से पीछे ही रोक लिया.इस दौरान उनकी पुलिस से धक्का-मुक्की भी हुई.इसके बाद पुलिस ने किसानों को हिरासत में ले लिया. 

जरूरतमंदों को निशुल्क गेहूं 

गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले विभाग ने  18 व 19 अगस्त को अन्नपूर्णा उत्सव आयोजित किया. प्रदेश में जगह-जगह जरूरतमंद लोगों को 5- 5 किलो अनाज का पैकेट निशुल्क दिया गया.

गेहूं के पैकेट पर सीएम मनोहर लाल और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फोटो लगे हैं. 

Trending news