पंजाब हरियाणा के लिए ट्रेन सेवा शुरू, सफर करने से पहले जरूर पढ़ें ये खबर
Advertisement

पंजाब हरियाणा के लिए ट्रेन सेवा शुरू, सफर करने से पहले जरूर पढ़ें ये खबर

अंबाला रेलवे के डीआरएम के मुताबिक पिछले 3 दिन से मालगाड़ी अपने पूरे रूटीन में आ गई हैं

अंबाला रेलवे के डीआरएम के मुताबिक पिछले 3 दिन से मालगाड़ी अपने पूरे रूटीन में आ गई हैं

अमन कपूर/अंबाला : किसान आंदोलन के चलते पिछले कुछ दिनों से पंजाब जाने वाली ट्रेनों को रेलवे ने पूरी तरह से बंद कर दिया था अब जब किसान पंजाब में पटरियों से उठ गए हैं तो रेलवे ने फिर से पंजाब जाने वाली ट्रेनों को पटरी पर दौड़ाना  शुरू कर दिया है.

अमृतसर नहीं जा पा रही ट्रेन

 अंबाला रेलवे के डीआरएम ने इस बारे में जानकारी दी है कि ट्रेन और मालगाड़ियां शुरू हो गई हैं हालांकि थोड़ी परेशानी फिलहाल जरूर हो रही है. अंबाला रेलवे के डीआरएम के मुताबिक पिछले 3 दिन से मालगाड़ी अपने पूरे रूटीन में आ गई हैं हालांकि थोड़ी सी समस्या कुछ स्टेशन पर  चल  रही है जिसकी वजह से गाड़ियां अमृतसर तक नहीं जा पा रही. जिसकी वजह से कुछ गाड़ियों को रास्ते में ही रोकना पड़ा है.उन्होंने बताया कि सवारी गाड़ियां भी धीरे-धीरे चलाई जा रही हैं. वहीं यात्रियों का कहना है कि अभी सभी गाड़ियां हरियाणा में नहीं आ पा रही हैं. जिसके चलते थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

पंजाब से हरियाणा आने में हो रही परेशानी

दूसरी तरफ पंजाब से पूरी तरह रेलगाड़ियां हरियाणा में नहीं आ पा रही जिसकी वजह से उन्हें परेशानी हो रही है. उन्हें बस से पहले अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन पहुंचना पड़ता है और वहीं से वो आगे गाड़ी का सफर तय कर पाते हैं.  उन्होंने रेलवे प्रशासन से मांग की कि जल्दी पंजाब से आने वाली सारी गाड़ियों को चलाया जाए जिससे यात्रियों को कोई परेशानी ना हो सके और उनके समय और किराए की भी बचत हो सके.

 

 

Trending news