हाथरस के बाद अब बलरामपुर में दलित लड़की के साथ हैवानियत, तोड़ दी कमर और दोनों टांगे
Advertisement

हाथरस के बाद अब बलरामपुर में दलित लड़की के साथ हैवानियत, तोड़ दी कमर और दोनों टांगे

बताया जा रहा है की हैवानों ने उसकी कमर और दोनों टांगे भी तोड़ दी थीं और कुछ घंटों बाद उसकी मौत हो गई. 

 साकेंतिक तस्वीर

रवि कुमार गुप्ता/ बलरामपुर: हाथरस गैंगरेप के बाद अब बलरामपुर में एक और दिल दहला देने वाली गैंगरेप घटना सामने आई है. दरअसल, यहां हैवानियत की हदें पार कर दरिंदों ने एक 22 साल की दलित लड़की का अपहरण कर, उसे नशीला पदार्थ खिलाकर हैवानियत को अंजाम दिया है. जब दरिंदों का मन भर गया तो पीड़िता को देर शाम गंभीर हालत में रिक्शे पर लादकर घायल हालत में उसके घर भेज दिया. बताया जा रहा है की हैवानों ने उसकी कमर और दोनों टांगे भी तोड़ दी थीं और कुछ घंटों बाद उसकी मौत हो गई. 

एडमीशन लेने जा रही थी लड़की- 

मामला गैसड़ी कोतवाली क्षेत्र का है. युवती के परिजनों का कहना है कि वह 29 सितंबर की सुबह करीब 10 बजे बी.कॉम में एडमीशन कराने घर से निकली. लेकिन शाम को करीब 5 बजे तक जब वह घर वापस नहीं लौटी तो खोजबीन शुरू हुई. करीब 7 बजे शाम को पीड़ित युवती एक रिक्शे पर लदकर बुरी तरह से घायल अवस्था में घर पहुंची. उसकी यह हालत देख घर वालों ने पूछताछ करने की कोशिश की तो वह दर्द से कराहने लगी. 

इंजेक्शन लगाकर की हैवानियत

बताया जा रहा है कि जब पीड़िता घर पहुंची तो कीचड़ से लथपथ थी और उसके हाथ में ग्लूकोज चढ़ाने वाला वीगो लगा था. परिजनों ने जब गांव में पता करने की कोशिश की तो मालूम हुआ कि एक डॉक्टर को गांव के ही एक लड़के ने एक घर में उसके इलाज के लिए बुलाया था. जब युवती पचपेड़वा के विमला विक्रम महाविद्यालय में एडमीशन कराकर लौट रही थी तो गांव के ही 5 से 6 लड़कों ने उसका अपहरण कर लिया और एक घर में ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. जिस रिक्शे पर युवती को घर पहुंचाया गया उसपर खून के धब्बे व रास्ते में उसकी जूती भी पाई गई है. मृतक युवती की मां का आरोप है कि उसकी बेटी के साथ इंजेक्शन लगाकर हैवानियत की वारदात को अंजाम देने के बाद उनकी बेटी की कमर व दोनों टांगों को तोड़कर रिक्शे पर बैठाकर घर भेज दिया गया जिसके बाद वो कुछ भी बोल नहीं पा रही थी. वह सिर्फ इतना कह पाई कि बहुत दर्द है अब मै बचूंगी नहीं.

दो लोग गिरफ्तार, कार्रवाई जारी

30 सितंबर को घटना की सूचना पाकर पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले की गम्भीरता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि संयुक्त जिला चिकित्सालय स्थित पोस्टमार्टम हाउस में करीब 6 घंटे तक युवती का पोस्टमार्टम 4 डाक्टरों के पैनल ने किया और जिले के सीएमओ को भी पोस्टमार्टम हाउस तक आना पड़ा. देर शाम युवती का शव परिजनों को सौंपा गया. सूत्रों की मानें तो गैंगरेप के बाद युवती के अंतरिक एवं बाहरी अंगों में काफी चोटें आई हैं, जिसके कारण उसकी मौत हो गई. घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा ने बताया कि मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. घटना की जांच की जा रही है.

Watch Live TV-

Trending news