पहले लड़कियों को पिकअप गाड़ी में देते थे लिफ्ट फिर करते थे दिल दहलाने वाला कांड
Advertisement

पहले लड़कियों को पिकअप गाड़ी में देते थे लिफ्ट फिर करते थे दिल दहलाने वाला कांड

सीआइए तावडू ने रंगाला घाटी में लूट की कोशिश करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया था. जब पुलिस ने पूछताछ की तब मामले का खुलासा हुआ. 

नूंह पुलिस की गिरफ्त में चार आरोपी.

विजय भारद्वाज/ गुरुग्राम : नूंह पुलिस ने लिफ्ट मांगने पर लड़की का अपहरण कर दुष्कर्म करने और फिर हत्या कर देने वाले गिरोह का खुलासा किया है. पुलिस ने इस संबंध  में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

नूंह हेडक्वार्टर डीएसपी सुधीर तनेजा ने बताया कि 13 जुलाई को सीआईए प्रभारी उप निरीक्षक सत्यप्रकाश की टीम ने गिरोह के चार सदस्यों को गांव रंगाला घाटी नूंह में उस समय गिरफ्तार किया था, जब वे लूट की कोशिश में थे.

आरोपियों की पहचान देवेंद्र उर्फ बबलू पुत्र धर्मबीर निवासी जौरासी, सदर थाना तावडू, मनजीत पुत्र कैलाश निवासी पालड़ी जिला पलवल, नासीर पुत्र उमरदीन निवासी हनुमाननगर खौरी कलां तावडू और रिंकू उर्फ ऋषभ पुत्र घनश्याम निवासी गुलसार राजस्थान (वर्तमान में हनुमाननगर खौरी कलां तावडू) के रूप में हुई. सदर थाना नूंह की पुलिस ने दो दिन रिमांड पर लेकर चारों से पूछताछ की. 

सीआईए उप निरीक्षक सत्यप्रकाश ने बताया कि पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपहरण, दुष्कर्म कर हत्या कर देने की वारदात कबूल की. आरोपियों ने बताया कि 24 अप्रैल 2018 को सभी आरोपी पिकअप गाड़ी में सवार होकर भिवाड़ी की तरफ से जा रहे थे.

रास्ते में उन्होंने एक लड़की का अपहरण कर लिया और नूंह जिले के उठोन गांव के पास दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद शव गांव बीबीपुर के पास गुरुग्राम नहर में पत्थर से बांधकर फेंक दिया था. सदर नूंह थाना में केस दर्ज किया।

WATCH LIVE TV

पत्थर से बांधकर पानी में फेंक देते थे शव 
आरोपी देवेंद्र उर्फ बबलू ने यह भी बताया कि 20 जुलाई 2020 को वह अपनी ससुराल गढ़ी होडल गया था. वहां से वापस आते समय रास्ते में होडल में एक लड़की ने लिफ्ट मांगी.

आरोपी ने लड़की को अपनी पिकअप गाड़ी में बैठा लिया और जबरन उसे घर ले गया. रात में उसके साथ बलात्कार किया और फिर उसकी हत्या कर दी. शव को पिकअप गाड़ी में डालकर जौरासी से बिलासपुर रोड पर बनी झील में पत्थर से बांधकर फेंक दिया. सीआईए प्रभारी ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. 

Trending news