Doctor Murder Case में तृणमूल कांग्रेस सांसद सुखेंदु शेखर रॉय ने कहा, मेरा परिवार भी...
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2393380

Doctor Murder Case में तृणमूल कांग्रेस सांसद सुखेंदु शेखर रॉय ने कहा, मेरा परिवार भी...

Doctor Murder Case: कोलकाता में महिला डॉक्टर से हुए दुष्कर्म और हत्या मामले में तृणमूल कांग्रेस सांसद सुखेंदु शेखर रॉय ने इस घटना का विरोध किया है. इसके साथ ही कहा कि घटना के खिलाफ उनकी आवाज बुलंद रहेगी फिर चाहे इससे उनकी पार्टी कठघरे में क्यों न आ जाए.

Doctor Murder Case में तृणमूल कांग्रेस सांसद सुखेंदु शेखर रॉय ने कहा, मेरा परिवार भी...

Doctor Murder Case: कोलकाता के सरकारी अस्पताल में एक ट्रेनी महिला चिकित्सक के साथ दुष्कर्म और उसकी हत्या की घटना को लेकर तृणमूल कांग्रेस सांसद सुखेंदु शेखर रॉय ने सोशल मीडिया पर की गई अपनी पोस्ट को हटाकर भले ही पार्टी के साथ टकराव को टाल दिया हो, लेकिन उन्होंने इस जघन्य अपराध के खिलाफ जन विरोध का समर्थन जारी रखा है. 

मैंने आम जनता में अचानक इतना रोष कभी नहीं देखा: सुखेंदु शेखर रॉय
उन्होंने इस बात का भी संकेत दिया कि इस घटना के खिलाफ उनकी आवाज बुलंद रहेगी. चाहे इससे उनकी पार्टी कठघरे में क्यों न आ जाए. रॉय ने न्यूज एजेंसी पीटीआई-भाषा से कहा, अपने पूरे 56 साल के राजनीतिक जीवन में मैंने आम जनता में अचानक इतना रोष कभी नहीं देखा. लोगों ने इस बात की परवाह भी नहीं की कि वह किस राजनीतिक दल से जुड़े हुए हैं और पीड़ित के लिए न्याय और अपराधी को सजा दिलाने के एजेंडे के साथ आधी रात को सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. 

आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष का हो सकता है ये टेस्ट

इस घटना ने मुझे अंदर तक झकझोर दिया: सुखेंदु शेखर रॉय
उन्होंने कहा, इस घटना ने मुझे अंदर तक झकझोर दिया है. मैं शुतुरमुर्ग की तरह अपना सिर रेत में नहीं गाड़ सकता और दिखावा नहीं कर सकता कि सब कुछ ठीक है, वह भी सिर्फ इसलिए कि मेरी पार्टी कुछ और सोचती है. मैं आखिरकार एक बिन मां की बेटी का पिता हूं और एक बच्ची का नाना हूं. मेरा परिवार भी समाज में ऐसी भयावहता का किसी दिन शिकार हो सकता है. तब मुझे कौन बचाएगा? 

पोस्ट में की थी मांग
रॉय ने 18 अगस्त को 'एक्स' पर किए गए पोस्ट को मंगलवार को हटा दिया, जिसमें उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर मांग की थी कि आर.जी. कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में हुए बलात्कार और हत्या मामले में सीबीआई कोलकाता पुलिस आयुक्त को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ करे.  

(भाषा/खारी वैभव)

WATCH LIVE TV

Trending news