'laal singh chaddha' का ट्रेलर रिलीज, फिल्म में दिखेगा Aamir- Kareena का रोमांस
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1202256

'laal singh chaddha' का ट्रेलर रिलीज, फिल्म में दिखेगा Aamir- Kareena का रोमांस

Laal Singh Chaddha Trailer Out: 'laal singh chaddha' 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर 29 मई को रिलीज हुआ.  आपको बता दें कि 11 अगस्त को सिनेमाघर में Aamir- Kareena  की फिल्म दस्तक देगी.  

 

photo

चंडीगढ़ : लंबे इंतजार के बाद आखिरकार 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर रिलीज हो ही गया. फिल्म का ट्रेलर आईपीएल 2022 के फिनाले की पहली पारी के दौरान रिलीज किया गया. 

फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर मुख्य किरदार निभा रहें हैं. जबकि मोना सिंह उसकी मां की भुमिका निभाती नजर आएगी. ट्रेलर में मां-बेटे का प्यार फैंस को काफी पसंद आ रहा है.
 
फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’  का रीमैक... 

अद्वैत चंदन की ओर से निर्देशित यह फिल्म हॉलीवुड़ की हिट फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’  का हिंदी रिमेक है.  ट्रेलर में आमिर एक विकलांग बच्चे जिनका नाम 'लाल' है उसकी भूमिका निभाते नजर आएंगे.

 

फिल्म में आपको एक मां और बच्चे के बीच का प्रेम देखने को मिलेगा. बाद में आमिर खान पेशेवर से एक धावक बनता है और फिर भारतीय सेना में शामिल हो जाता है.

आमिर और करीना का रोमांस...
ट्रेलर में आमिर और करीना कपूर के रोमांस की झलक  भी देखने को मिलती है. फिल्म में वे विम्मी यानी करीना से शादी करना चाहता है, लेकिन विम्मी यानी करीना आमिर खान 'लाल' के प्यार को ठुकरा देती है.  विम्मी कहती है कि "हमारा कुछ नहीं हो सकता ". जिसके बाद 'लाल' का दिल टूट जाता हैं. 

फॉरेस्ट गंप की तरह, टॉम हैंक्स कहते हैं
ट्रेलर के अंत में आप देख सकते है कि आमिर पूरी तरह से बढ़ी हुई दाढ़ी और पगड़ी पहने नजर आ रहे हैं. फॉरेस्ट गंप की तरह, टॉम हैंक्स कहते हैं, "मम्मा ने हमेशा कहा था कि जीवन चॉकलेट के डिब्बे की तरह है. " इसी तरह, लाल कहते हैं, "मां कहती थी जिंदगी गोलगप्पे की तरह होती है, पेट भले ही भर जाएं, लेकिन मन नहीं भरता.”

ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म में प्यार, दुख, खुशी , आत्मविश्वास, चुनौतीयां सब देखने को मिलेगा. जो फिल्म को एक नई दिशा प्रदान करेगा.

बता दें कि  3 Idiot, तलाश के बाद एक बार फिर आमिर और करीना कपूर को साथ देखने के लिए फैंस बेहद खुश नजर आ रहे है.

Trending news