आमिर खान की बेटी ने सोशल मीडिया पर किया बड़ा खुलासा, कहा- मां ने दी थी सेक्स...
Advertisement

आमिर खान की बेटी ने सोशल मीडिया पर किया बड़ा खुलासा, कहा- मां ने दी थी सेक्स...

सोशल मीडिया पर यौन शोषण को लेकर आमिर खान की लाडली आइरा खान हमेशा एक्टिव रहती है, जिसकी वजह से आइरा खान की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी खासी फैन फालओइंग हैं. 

आमिर खान की बेटी ने सोशल मीडिया पर किया बड़ा खुलासा, कहा- मां ने दी थी सेक्स...

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर यौन शोषण को लेकर आमिर खान की लाडली आइरा खान हमेशा एक्टिव रहती है, जिसकी वजह से आइरा खान की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी खासी फैन फालओइंग हैं. इंस्टाग्राम पर आइरा  के 435K फालोअर्स हैं. इतना ही नहीं अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए आइरा फोटोज शेयर करती रहती है.

लेकिन, इस बार आइरा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक बड़ा खुलासा किया है. आइरा ने लिखा है कि ‘मुझे नहीं लगता कि मैंने पहले कभी खुद को पूरी तरह से देखा है, जब मैं बड़ी हो रही थी तो मेरी मम्मी ने मुझे सेक्शुअल एजुकेशन की किताब दी थी और इसने मुझे खुद को आइने में देखने के लिए कहा था.’

ये भी पढ़े: Viral Video: स्टेज पर दूल्ह-दुल्हन के बीच ऐसे जा खड़ा हुआ ये शख्स, लोगों की नहीं हटी निगाहें

आइरा ने आगे बताया ‘लेकिन, मैंने ऐसा नहीं किया. मेरा शरीर भी आम तौर पर बहुत बदल गया है. अभी एक लंबा रास्ता तय करना है.’ बता दें कि आइरा आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं. आमिर ने रीना दत्ता से 1986 में शादी की थी और साल 2002 में दोनों का तलाक हो गया था.

आपको बता दें कि रीना दत्ता और आमिर खान एक समय में एक दूसरे के पड़ोसी हुआ करते थे. पड़ोस में रहने की वजह से दोनों को प्यार हो गया और दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया. मजहब अलग होने की वजह से रीना के परिवार वाले राजी नहीं थे, जिसके बाद दोनों ने भागकर शादी कर ली. दोनों के दो बच्चे बेटा जुनैद और बेटी इरा हैं, जो अब रीना के साथ रहते हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news