The Kapil Sharma Show news: क्यों आज तक 'द कपिल शर्मा शो' में नहीं दिखाई दिए आमिर खान? जानिए वजह
Advertisement

The Kapil Sharma Show news: क्यों आज तक 'द कपिल शर्मा शो' में नहीं दिखाई दिए आमिर खान? जानिए वजह

आमिर खान ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने अभी तक कोई नई फिल्म साइन नहीं की है और वह फिल्म की शूटिंग के लिए भावनात्मक रूप से तैयार होने के बाद ही काम करना शुरू करेंगे. 

 The Kapil Sharma Show news: क्यों आज तक 'द कपिल शर्मा शो' में नहीं दिखाई दिए आमिर खान? जानिए वजह

Aamir Khan on The Kapil Sharma Show news: बॉलीवुड के प्रसिद्ध अदाकार आमिर खान, जिन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से भी जाना जाता है, उन्होंने हाल ही में एक इवेंट के दौरान कपिल शर्मा से एक शिकायत की. आमिर खान और कपिल शर्मा की इस बातचीत में यह सामने आया कि आखिर क्यों आज तक आमिर खान, 'द कपिल शर्मा शो' में नहीं दिखाई दिए?

बता दें कि आमिर खान हाल ही में 'कैरी ऑन जट्टा 3' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शामिल हुए और इस दौरान उन्होंने गिप्पी ग्रेवाल के साथ भंगड़ा भी किया. आमिर के साथ कपिल शर्मा भी लॉन्च इवेंट पर मौजूद थे और इस दौरान आमिर ने खुलासा किया कि वह कपिल के फैन हैं. 

इतना ही नहीं आमिर खान ने कॉमेडियन से शिकायत की कि उन्हें अभी तक 'द कपिल शर्मा शो' में क्यों नहीं बुलाया गया है. आमिर ने कहा, "मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक बन गया हूं. मैं आपके सबसे बड़े प्रशंसकों में से एक हूं लेकिन मैं यह भी पूछना चाहता हूं कि आपने मुझे शो में कभी आमंत्रित क्यों नहीं किया? इससे पहले कि वह कर सकें, मैं यह पूछ रहा हूं कुछ भी कहो. मैं कपिल से एक कदम आगे हूं." 

इसके बाद कपिल शर्मा ने खुलासा किया कि उन्होंने आमिर को कई बार आमंत्रित करने की कोशिश की लेकिन वह इत्तेफ़ाक़ नहीं बन सका. कॉमेडियन ने जवाब दिया, “जिस दिन आप हमारे शो में आएंगे, वह हमारा सौभाग्य होगा. जब भी मैं आमिर भाई से मिला हूं, मैं उनसे भीड़ में मिला हूं. मैंने आमिर भाई से कई बार कहा लेकिन उन्होंने कहा है कि वह कहीं जा रहे हैं और लौटने के बाद बात करते हैं और फिर हम तीन साल बाद मिलते हैं." 

यह भी पढ़ें: Chamkila movie teaser: पहली बार बिना पगड़ी के दिखाई दिए दिलजीत दोसांझ! देखें टीज़र

कपिल शर्मा का जवाब सुन सभी हंस पड़े। इस दौरान आमिर ने जवाब दिया, "आपने मुझे फिल्म प्रमोशन के लिए बुलाया है. मैं फिल्म प्रमोशन के लिए नहीं आना चाहता. मैं सिर्फ मनोरंजन के लिए आना चाहता हूं." 

इसी बीच, आमिर खान ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने अभी तक कोई नई फिल्म साइन नहीं की है और वह फिल्म की शूटिंग के लिए भावनात्मक रूप से तैयार होने के बाद ही काम करना शुरू करेंगे. 

Aamir Khan on The Kapil Sharma Show news: 

 

Trending news