ऐसा क्या हुआ की Esha Gupta ने शादी से किया इंकार, एक्ट्रेस का शॉकिंग खुलासा!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1223328

ऐसा क्या हुआ की Esha Gupta ने शादी से किया इंकार, एक्ट्रेस का शॉकिंग खुलासा!

ईशा गुप्ता पैप्स को शादी न करने की सलाह दे रही है. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है.

 

photo

चंडीगढ़: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में एक ईशा गुप्ता आजकल फिर से सुर्खियों में है. आश्रम 3 के बाद ईशा गुप्ता इस समय की सबसे चर्चित हस्तियों में से एक बन गई हैं. ईशा ने मोहक आकर्षण चरित्रों से दर्शकों को सराहा है और लोग उन्हें फिर से परदे पर देखना चाहते है. 

भले ही गुप्ता ऑन-स्क्रीन दिखाई न दें, लेकिन वह अपने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करती है. सोशल मीडिया पर इनके फोटो और वीडियो वायरल होते रहते है. 

हाल ही में, अभिनेत्री को एक वीडियो में मुंबई के एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया, जहां वो पैप्स को शादी न करने की सलाह दे रही है. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है.

जब एक्ट्रेस ने उनके लिए पोज दिए तो एक पैप ने ईशा को बताया कि उनमें से एक फोटोग्राफर की शादी हो रही है. यह सुनते ही गुप्ता ने मुस्कुराते हुए कहा, "क्यों करें बेचारा शादी?" फोटोग्राफर ने उसके साथ पुष्टि करते हुए पूछा, नहीं करें ना? ईशा ने जवाब दिया, हां..क्यों करें वो शादी..मैं भी नहीं कर रही हूं. जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया.

ईशा ने एक इंटरव्यू में एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंनें खुद ये बात इंटरव्यू में कही कि उन्हें इंडस्ट्री में सेटल होने के लिए काफी कुछ झेलना पड़ा था. फेयर स्कीन होने के कारण ईशा को इंजेक्शन तक लगाने की सलाह दी गई थी. 

Trending news