Akshay Kumar Birthday: अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया गिफ्ट, नई फिल्म 'भूत बांग्ला' की पुष्टि की
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2421622

Akshay Kumar Birthday: अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया गिफ्ट, नई फिल्म 'भूत बांग्ला' की पुष्टि की

Akshay Kumar Birthday: अपने जन्मदिन पर सुपरस्टार अक्षय कुमार ने एक फिल्म की घोषणा करके अपने प्रशंसकों को चौंका दिया है. प्रतिष्ठित प्रियदर्शन के साथ उनके फिर से जुड़ने की अटकलों के बीच, उन्होंने पुष्टि की कि वे भूत बंगला नामक एक हॉरर कॉमेडी के लिए साथ आ रहे हैं.

 

Akshay Kumar Birthday: अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया गिफ्ट, नई फिल्म 'भूत बांग्ला' की पुष्टि की

Akshay Kumar Birthday: सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपने प्रशंसकों के लिए जन्मदिन पर एक बड़ा सरप्राइज रखा है और अब, यह आधिकारिक है! ड्रीम टीम, अक्षय कुमार और प्रियदर्शन आखिरकार 14 साल बाद वापस आ रहे हैं. सुपर-हिट अभिनेता और निर्देशक एक हॉरर फिल्म के लिए फिर से साथ आ रहे हैं, जिसका नाम 'भूत बांग्ला' है.

अक्षय कुमार ने प्रियदर्शन के साथ भूत बांग्ला की पुष्टि की
अपने जन्मदिन पर अक्षय ने पोस्ट शेयर की: "साल दर साल मेरे जन्मदिन पर आपके प्यार के लिए धन्यवाद! इस साल का जश्न भूत बांग्ला के पहले लुक के साथ मना रहा हूं! मैं 14 साल बाद फिर से प्रियदर्शन के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं. यह स्वप्निल सहयोग लंबे समय से आ रहा था... इस अविश्वसनीय यात्रा को आप सभी के साथ साझा करने का इंतजार नहीं कर सकता. जादू के लिए बने रहें."

उन्होंने फिल्म का एक मोशन पोस्टर भी साझा किया, जिसमें उनके कंधों पर एक काली बिल्ली बैठी हुई दिखाई दे रही है.

भूत बांग्ला के बारे में
एकता आर कपूर बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड के बैनर तले इस रोमांचक प्रोजेक्ट को फंड कर रही हैं. खबर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "14 साल बाद, @प्रियदर्शन.ऑफिशियल और @अक्षयकुमार की प्रतिष्ठित जोड़ी एक और हॉरर कॉमेडी के साथ वापस आ गई है. कुछ वाकई खास के लिए तैयार हो जाइए!"

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

कथित तौर पर, फिल्म 2025 में रिलीज होगी और जल्द ही फ्लोर पर आ जाएगी.
एक सूत्र ने हमें बताया कि निर्माता अक्षय के साथ करीना कपूर खान को कास्ट करने के इच्छुक हैं.
इस बीच, प्रियदर्शन और अक्षय ने अतीत में कई हिट कॉमेडी फिल्में दी हैं, जिनमें हेरा फेरी, गरम मसाला, भागम भाग, भूल भुलैया और दे दना दन जैसी पंथ क्लासिक फिल्में शामिल हैं.

क्या प्रियदर्शन खत्म करेंगे अक्षय कुमार का सुस्त दौर?
अक्षय की आखिरी रिलीज फिल्म खेल खेल में थी, जिसे मुदस्सर अजीज ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में एमी विर्क, वाणी कपूर, आदित्य सील, प्रज्ञा जायसवाल और फरदीन खान भी थे. हालांकि इसे अच्छी समीक्षा मिली, लेकिन स्त्री 2 से कड़ी प्रतिस्पर्धा के कारण कॉमेडी-ड्रामा बॉक्स ऑफिस पर पैसा कमाने में विफल रही.

लगातार फ्लॉप फिल्मों के बीच सुपरस्टार को एक बॉक्स ऑफिस हिट की सख्त जरूरत है. भूत बंगला के अलावा उनके पास सिंघम अगेन, स्काई फोर्स, जॉली एलएलबी 3 और कन्नपा भी हैं.

Trending news