अमिताभ बच्चन के छलके आंसू..सेट पर छाया सन्नाटा..बिग बी को देख सभी लगे रोने
Advertisement

अमिताभ बच्चन के छलके आंसू..सेट पर छाया सन्नाटा..बिग बी को देख सभी लगे रोने

अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया कि उन्हें 2000 में कौन बनेगा करोड़पति की मेजबानी करने के लिए मजबूर किया गया था: 'फिल्में नहीं मिल रही थीं'

 

फोटो

चंडीगढ़- बॉलीवुड सुपरस्टार और महानायक अमिताभ बच्चन सभी के लिए एक मिसाल की तरह हैं. हाल ही में उनका ऐसै वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख बड़े से लेकर बच्चा भी भावुक हो गया. 

fallback

कौन बनेगा करोड़पति शो को अमिताभ बच्चन ने 21 वर्ष पहले होस्ट करना शुरू किया था. अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया कि सन 2000 में उन्होंने कौन बनेगा करोड़पति होस्ट करना इसलिए स्वीकार किया क्योंकि उन्हें फिल्में नहीं मिल रही थी.

इतना कहने पर उनकी आंखे भर आई. जारी हुए एक प्रोमो में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन उनसे पूछती है कि शो के 1000 एपिसोड पूरे हो रहे हैं. इसपर उन्हें कैसा लग रहा है.

 

बिग बी शो में अपनी शानदार यात्रा को देख बेहद भावुक हो गए और उनकी आंखों में आंसू आ गए. बिग बी ने कहा, "भावुक कर दिया, क्या बोले निशब्द हो गए हैं। ऐसा लगता है दुनिया बदल गई।" 

अमिताभ बच्चन ने कहा हमारी अपनी कुछ परिस्थितियां ऐसी थी कि मुझे लगा की फिल्मों में काम जो है, वह मिल नहीं रहा है लेकिन पहले ब्रॉडकास्ट के बाद जिस तरह के रिएक्शन आना शुरू हुए फिर ऐसा लगा कि पूरी दुनिया बदल गई हैl'

अमिताभ बच्चन की बातें सुनकर दर्शक ताली बजाने लगे और  अमिताभ बच्चन को रोता देख सभी की आंखें भर आईं. सभी को मालूम हैं कि महानायक अमिताभ सिर्फ बड़े पर्दे तक नहीं सीमित नहीं हैं, बल्क‍ि छोटे पर्दे पर भी उन्होंने अपनी बड़ी इमेज बनाई है. 

 

Trending news