बच्चों को घर पर छोड़ अनिल कपूर की बेटी रिया मालदीव में एन्जॉय कर रहीं हनीमून, Photo Viral
Advertisement

बच्चों को घर पर छोड़ अनिल कपूर की बेटी रिया मालदीव में एन्जॉय कर रहीं हनीमून, Photo Viral

अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) की छोटी बेटी रिया कपूर (Rhea Kapoor) और करण बूलानी (Karan Boolani) ने 14 अगस्त को शादी रचाई थी. 2010 में फिल्म आयशा में एक साथ काम करते वक्त दोनों करीब आ गए थे.

Photo : Instagram

नई दिल्ली : अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) की छोटी बेटी रिया कपूर (Rhea Kapoor) और करण बूलानी (Karan Boolani) ने 14 अगस्त को शादी रचाई थी. अनिल कपूर के जुहू वाले बंगले पर ही दोनों विवाह बंधन में बंध गए थे.

fallback

हाल ही में रिया और करण बूलानी अपने हनीमून वेकेशन पर मालदीव पहुंच गए हैं. इस रोमांटिक वेकेशन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें इस वक्त इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. इन तस्वीरों में रिया और करण यॉट पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

ये फोटो रिया के पति करण बूलानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की.  

 

इस दौरान रिया कपूर ने भी मालदीव से अपनी स्विमिंग वाली एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में कुछ ऐसा लिख दिया, जिसे पढ़कर उनके फैंस चौंक गए. उन्होंने लिखा-बच्चों को नानी के घर पर छोड़ दिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

 

फोटो वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स उनसे पूछने लगे कि उनके बच्चे कब हो गए. हालांकि यूजर्स ने बच्चों का मतलब रिया के Pet Dogs से लगाया. 

हनीमून ट्रिप की कुछ झलकियां रिया कपूर ने भी शेयर की हैं, जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. इनमें रिया मालदीव के Beach पर स्टाइलिश ड्रेस में बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं.

WATCH LIVE TV

 

10 साल तक डेट फिर शादी 

रिया कपूर प्रोड्यूसर होने के साथ-साथ फैशन स्टाइलिस्ट हैं. करीब 10 साल त एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने पिछले महीने शादी की है. 2010 में फिल्म आयशा में एक साथ काम करते वक्त दोनों करीब आ गए थे.

करण बूलानी फेमस डायरेक्टर हैं, जो 'आयशा' और 'वेकअप सिड' जैसी फिल्मों के लिए बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुके हैं. 
 

 

Trending news