एक्ट्रेस का यौन शोषण को लेकर बड़ा खुलासा, नहीं मिला था इंडस्ट्री में काम !
Advertisement

एक्ट्रेस का यौन शोषण को लेकर बड़ा खुलासा, नहीं मिला था इंडस्ट्री में काम !

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा भावना मेनन (Bhavana menon Sexual Harassment) ने हाल ही में अपना दर्द बयां किया. भावना नेयौन उत्पीड़न को लेकर खुलकर बात की. लगभग दो महीने बाद, मेनन ने असॉल्ट केस के मामले में सोशल मीडिया पर अपनी चुप्पी तोड़ी.

photo

चंडीगढ़- सितारों की दुनिया बाहर से जितनी हसीन दिखती हैं, लेकिन अंदर इस ग्लैमर वर्ल्ड में उतने ही राज छिपे हैं.

फिल्म इंडस्ट्री में  मेकर्स द्वारा कास्टिंग काउच की खबरें आम बात हैं. स्टार किड को छोड़ दें तो जो लोग अपने सपनों को लेकर इस चकाचोंध की दुनिया में आते हैं, वो ज्यादा दिन नहीं ठहर पाते. 

fallback

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा भावना मेनन (Bhavana menon Sexual Harassment) ने हाल ही में अपना दर्द बयां किया.

अदाकारा भावना मेनन ने उनकी पर्सनल लाइफ में हुई अनहोनी के बारे में जिक्र किया है. भावना नेयौन उत्पीड़न को लेकर खुलकर बात की. लगभग दो महीने बाद, मेनन ने असॉल्ट केस के मामले में सोशल मीडिया पर अपनी चुप्पी तोड़ी.

fallback

उन्होंने केरल के मलयाली फिल्मों के अभिनेता दिलीप पर यौन शोषण का आरोप लगाया हैं.  एक्ट्रेस भावना मेनन ने 5 साल पुराने मामले पर कहा कि मेरी गरिमा और आत्म सम्मान के लाखों टुकड़े कर दिए गए.

'मैं तबाह हो गई और अब वापस अपने गौरव को हासिल करना चाहती हूं. एक्ट्रेस ने परिणाम की चिंता किए बिना मजबूत लड़ाई लड़ने की बात कही है'

fallback

इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि,मैं लगातार खुद से पूछ रही थी कि मैं ही क्यों, एक बार मैने सोचा था कि यह एक बुरा सपना है.  मैं उस समय से पहले वापस जाना चाहती थी, ताकि मैं सब कुछ बदल सकूं और मेरी ज़िन्दगी पहले जैसे हो जाये'

अभिनेत्री ने कहा दिलीप के खिलाफ उनके पति, करीबी रिश्तेदारों, दोस्तों और आम जनता सहित उनके परिवार ने उनके दर्दनाक दौर में उनका समर्थन किया था. मैं अपने परिवार और दोस्तों द्वारा दिए गए मजबूत समर्थन के बावजूद अकेलापन महसूस करती हूं.

fallback

इसके अलावा, उन्होंने ये भी बताया कि कैसे उनका अपमान किया जाता था. अपहरण और यौन उत्पीड़न के पांच साल बाद, 9 जनवरी को भावना ने अपने सोशल मीडिया पर एक बयान शेयर किया और घटना के बाद पिछले कुछ वर्षों में हुए अपमान के बारे में बताया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhavana Menon (@bhavzmenon)

अभिनेत्री ने बताया कि  2017 में उनका अपहरण कर लिया गया था जब वह एक शूटिंग से घर लौट रही थी और कुछ पुरुषों ने उसका यौन उत्पीड़न किया था.

उन्होंने अपने साथ हुए बर्ताव को याद किया कि दर्दनाक घटना के बाद अपराधी सोशल मीडिया पर उनका अपमान कर रहे थे और कहा कि इसके बाद उन्हें मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिंग करने में भी दिक्कतें आईं.

fallback

भावना मेनन ने कहा है कि पांच साल पहले उनका यौन शोषण (Sexual Harassment) और मारपीट (Assault case)होने के बाद वे पूरी तरह से जैसे तबाह हो गई थीं और अपनी गरिमा वापस पाना चाहती थीं.

Trending news