Bigg Boss 16 elimination this week: बिग बॉस 16 से एलिमिनेट हुए शिव ठाकरे? करण जौहर ने लगाई अर्चना गौतम की फटकार
Advertisement

Bigg Boss 16 elimination this week: बिग बॉस 16 से एलिमिनेट हुए शिव ठाकरे? करण जौहर ने लगाई अर्चना गौतम की फटकार

बिग बॉस 16 में हाल ही में प्राइज मनी को 50 लाख करने के लिए एक खतरनाक 'टॉर्चर टास्क' हुआ जिसको बीच में ही रोक दिया गया.

Bigg Boss 16 elimination this week: बिग बॉस 16 से एलिमिनेट हुए शिव ठाकरे? करण जौहर ने लगाई अर्चना गौतम की फटकार

Bigg Boss 16 elimination this week update: बिग बॉस 16 में हाल ही में प्राइज मनी को 50 लाख करने के लिए एक खतरनाक 'टॉर्चर टास्क' हुआ जिसको बीच में ही रोक दिया गया. इस 'टॉर्चर टास्क' के तहत मंडली और नॉन मंडली को एक दुसरे को बज़र से हटाना था. 

हालांकि अर्चना गौतम (Archana Gautam) की वजह से यह टास्क रद्द कर दिया गया. बता दें कि इस हफ्ते बिग बॉस 16 के घर से बेघर होने के लिए शिव ठाकरे, सुम्बुल तौकीर खान और एमसी स्टेन नॉमिनेटेड हैं और ऐसे में करण जोहर, जो कि इस बार वीकेंड का वार एपिसोड होस्ट कर रहे हैं, उन्होंने बताया कि इस बार मंडली जरूर टूटेगी. 

पिछली हफ्ते की तरह इस बार भी वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान नहीं दिखाई देंगे और उनकी जगह करण जौहर आए हैं जो पूरे हफ्ते भर का हिसाब-किताब चुकता करेंगे. इस दौरान करण ने अर्चना गौतम की जमकर फटकार लगाई और शिव ठाकरे की भी आंखें खोली. 

बिग बॉस 16 का फिनाले 12 फरवरी को होने वाला है और अभी-भी घरवाले खाने को लेकर ही लड़ रहे हैं. हाल ही में रिलीज़ हुए प्रोमो में देखा गया कि सुम्बुल टास्क के दौरान इस्तेमाल हुईं मछलियां उठाती है और दिखाती है कि यह किस तरह से बर्बाद की गई हैं. इतना ही नहीं सुम्बुल भावुक हो जाती है और कहती है कि अगर अर्चना कभी खाने के बगैर रही होती तो पता चलता कि इसकी कीमत क्या होती है? 

Bigg Boss 16 update: Karan Johar ने लगाई Archana Gautam की फटकार 

प्रोमो में दिखाया गया कि करण जौहर टास्क का जिक्र करते हैं और अर्चना को डांटते हैं. वह कहते हुए सुनाई दिए कि वह खेल के दौरान अपनी पर्सनल खुन्नस निकाल रही थी. अर्चना ने जवाब दिया की उसने कोई पर्सनल खुन्नस नहीं निकाली. इस पर करण ने कहा की "अर्चना आपके चेहरे पर जो खुन्नस थी वो खुद मैंने देखा है."

इसके साथ ही करण ने कहा कि "पूरा सीजन आप चिल्लाते हुए आए कि खाना वेस्ट मत करो लेकिन कल जब आप मछली डाल रही थीं तो स्टैन के पीछे तो तब खाना वेस्ट नहीं हो रहा था?"  

यह भी पढ़ें: Shehzada movie OTT platform and release date: जानें कहां देखने को मिलेगी कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा'?

 

Bigg Boss 16 elimination this week: शिव ठाकरे घर से बेघर? 

करण जौहर (Karan Johar) ने नॉमिनेशन्स का भी जिक्र किया और कहा कि पिछले तीन-चार दिनों से मंडली सुम्बुल से खुश नहीं थी लेकिन फिर भी किसी ने सुम्बुल को कनफ्रंट नहीं किया और न ही उसको समझाने की कोशिश की. उन्होंने फिर सवाल किया कि क्या ये नंबर गेम नहीं है? इसके बाद करण ने यह भी पूछा कि - किसकी वजह से मंडली टूटेगी? तो तुरंत निमृत ने जवाब दिया कि "टूटेगी ही नहीं सर". इसका जवाब देते हुए करण ने कहा कि "क्यों नहीं टूटेगी? एलिमिनेशन तो हो रहा है ना, मैं तो मुंह पर बोल रहा हूं." इसके बाद करण ने कहा "आपको कम वोट मिले हैं शिव (Shiv Thakare), आप आ जाइए बाहर."

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: हद से बाहर गए मंडली के सदस्य, प्रियंका, अर्चना और शालीन को किया जम कर टॉर्चर

Trending news