Bigg Boss 16 Update: निमृत कौर अहलूवालिया बनी बिग बॉस 16 की पहली फाइनलिस्ट!
Advertisement

Bigg Boss 16 Update: निमृत कौर अहलूवालिया बनी बिग बॉस 16 की पहली फाइनलिस्ट!

भारत के प्रसिद्ध शो बिग बॉस 16 लंबे समय से अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है.

Bigg Boss 16 Update: निमृत कौर अहलूवालिया बनी बिग बॉस 16 की पहली फाइनलिस्ट!

Bigg Boss 16 finalist Nimrit Kaur Ahluwalia update: बिग बॉस 16 के फिनाले में अब बस कुछ ही समय बाकी है और ऐसे में हर एक कंटेस्टेंट टॉप 5 में अपनी जगह बनाने के लिए उत्सुक है. बीते दिनों में 'मंडली' से साजिद खान और अब्दु रोज़िक घर से बेघर हुए और उनके जाने के बाद घरवालों का काफी बुरा हाल था. 

इस बात से तो हर कोई वाकिफ है कि बिग बॉस के घर में कब क्या हो जाये कोई नहीं जानता और इसी के चलते एक बार फिर बिग बॉस ने सबको हैरान करते हुए निमृत कौर अहलूवालिया को घर का नया कप्तान बनाया और उन्हें इस सीज़न कि पहली फाइनलिस्ट भी घोषित किया.  

Bigg Boss 16 finalist Nimrit Kaur Ahluwalia update: निमृत कौर अहलूवालिया बनी सीज़न की पहली फाइनलिस्ट!  

भारत के प्रसिद्ध शो बिग बॉस 16 लंबे समय से अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इस दौरान बिग बॉस द्वारा निमृत को घर का नया कप्तान और पहला फाइनलिस्ट घोषित किया गया, जिसके बाद फैंस काफी निराश नज़र आए. इस दौरान फैंस ने बिग बॉस पर बायस्ड होने के आरोप भी लगाए.  

इस दौरान बिग बॉस ने सभी घरवालों को एक टास्क दिया कि अगर इस टास्क के दौरान कोई भी कंटेस्टेंट निमृत से कप्तानी ले लेता है तो वह फिनाले तक पहुंच जाएगा नहीं तो निमृत यह टास्क जीतकर इस सीज़न की पहली फाइनलिस्ट बन जाएंगी. जी हां, निमृत फिलहाल फाइनलिस्ट है लेकिन अभी भी उसकी दावेदारी छीनी जा सकती है.   

Bigg Boss 16 Update: फैंस ने बिग बॉस पर लगाया बड़ा आरोप 

बिग बॉस 16 दर्शोकों ने बिग बॉस के निर्माताओं के प्रति विरोध जताते हुए उन पर पक्षपात करने का आरोप लगाया. दर्शकों ने बिग बॉस पर आरोप लगाया कि वो जानते है मंडली निमृत को कप्तान बनाने के लिए कुछ भी कर सकती है, इसलिए उन्होंने निमृत को फाइनलिस्ट बनाया. 

दर्शकों ने बिग बॉस के खिलाफ काफी ट्वीट किये और लिखा 'बिग बॉस' खेल गए भैया, निमृत को फाइनल में ले जाने के लिए बिग बॉस ने ये तरीका अपनाया'. वहीं एक और यूजर ने लिखा कि 'सीधे सीधे मंडली को फिनाले में ले जायो और विनर भी बना दो, ऐसे गेम का क्या मतलब है'. 

Trending news